Create

"WWE में मैंने जॉन सीना के खिलाफ हारने से मना कर दिया था"

WWE में जॉन मोक्सली उर्फ डीन एंब्रोज ने जॉन सीना के खिलाफ मैच हारने से इनकार कर दिया था
WWE में जॉन मोक्सली उर्फ डीन एंब्रोज ने जॉन सीना के खिलाफ मैच हारने से इनकार कर दिया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) को द शील्ड के मेंबर के रूप में कंपनी के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक माना जाता था। इस ग्रुप का कंपनी में शानदार रन रहा था, हालांकि, अगर शील्ड में शामिल सुपरस्टार्स एक पीपीवी में जॉन सीना के खिलाफ हारने के लिए मान जाते तो इस ग्रुप को शायद ही उतनी सफलता मिलती।

द शील्ड कई मायनों में बाकी WWE रोस्टर से अलग थी, यही कारण है कि जॉन मोक्सली इस ग्रुप को नुकसान होने से बचाना चाहते थे। अपने बुक MOX में मोक्सली ने खुलासा किया कि द शील्ड को Elimination Chamber 2013 में जॉन सीना, रायबैक और शेमस के खिलाफ पहली हार मिलने वाली थी।

हालांकि, मोक्सली, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने इस चीज़ को लेकर विंस मैकमैहन के सामने चिंता जाहिर की थी और विंस मैच का रिजल्ट बदलने के लिए मान गए थे। मोक्सली ने लिखा-

" अगर हम बाकी सुपरस्टार्स की तरह जॉन सीना से पिन होकर हार जाते तो हम भी बाकी सुपरस्टार्स के जैसे बन जाते। इससे हमें काफी नुकसान होता। मुझे याद है कि मैं कार में था और मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। मैंने कहा था कि मैं यह नहीं करूंगा। वो इसके लिए हमें रिलीज कर सकते थे लेकिन वैसे भी हारने के बाद कंपनी में रहने का कोई मतलब नहीं रह जाता।"

मोक्सली का मानना था कि जॉन सीना की टीम के खिलाफ हारने से द शील्ड को काफी ज्यादा नुकसान होगा। बता दें, SummerSlam 2010 में द नेक्सस टीम, जॉन सीना की टीम के खिलाफ मिली हार से उबर नहीं पाई थी।

WWE राइटर्स द शील्ड को हारते हुए देखना चाहते थे

We've been waiting a long time for this...SierraHotelIndiaEchoLimaDelta#TheShield @WWERomanReigns @WWERollins @TheDeanAmbrose #RAW https://t.co/Ly7MldOUsL

द शील्ड को जॉन सीना के खिलाफ हार नहीं मिली थी लेकिन इसके कुछ महीने बाद जून 2013 में Raw के एक एपिसोड के दौरान द शील्ड को डेनियल ब्रायन, केन और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ सिक्स मैन टैग टीम मैच में पहली हार मिली थी। बुक में मोक्सली ने यह भी खुलासा किया कि उनकी अनडिफिटेड रन और भी ज्यादा समय तक जारी रह सकती थी लेकिन राइटर्स उन्हें हारते हुए देखना चाहते थे और उनकी स्ट्रीक किसी-न-किसी दिन समाप्त होनी ही थी।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...