जॉन मोक्सली की वापसी की तारीख आई सामने, चैंपियन बनने के बाद हॉस्पिटल पहुंचा WWE छोड़कर गया रेसलर

चोट की वजह से AEW All Out में हिस्सा नहीं ले पाए जॉन मोक्सली
चोट की वजह से AEW All Out में हिस्सा नहीं ले पाए जॉन मोक्सली

अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, भारत के अलावा जापान को प्रोफेशनल रेसलिंग का गढ़ माना जाता है। न्यू जापान प्रो रेसलिंग (NJPW) में रेसलिंग जगत के बड़े-बड़े नाम काम कर चुके हैं। इस समय NJPW के यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) चोट की वजह से बाहर हैं। कंपनी ने उनकी वापसी की तारीख और मैच का एलान कर दिया है।

जॉन मोक्सली को 31 अगस्त को हुए AEW ऑल आउट पीपीवी में कैनी ओमेगा के खिलाफ मैच लड़ना था लेकिन शो से कुछ दिन पहले चोटिल होने की वजह से उन्होंने अपना नाम वापिस ले लिया। जॉन मोक्सली इस साल WWE छोड़ने के बाद से ही AEW और न्यू जापान प्रो रेसलिंग के लिए काम कर रहे हैं। यूनाइटेड किंगडम में हुए NJPW Royal Quest इवेंट के बाद कंपनी ने जॉन मोक्सली के मैच की घोषणा की।

ये भी पढ़ें: Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियन ने हील टर्न लेकर सभी को चौंकाया

न्यू जापान प्रो रेसलिंग के US चैंपियन जॉन मोक्सली को 14 अक्टूबर को होने वाले NJPW: King of Pro Wrestling में जूस रॉबिनसन के खिलाफ नो डिसक्वालीफिकेशन मैच लड़ना है। इससे साफ है कि जॉन मोक्सली जल्द ही रिंग में वापसी करने वाले हैं।

WWE में हीडियो इटामी के नाम से फेमस रहे वाले हीडियो इटामी को इस साल कंपनी द्वारा रिलीज़ किया गया, जिसके बाद वो NJPW में गए। Royal Quest इवेंट में केंटा (हीडियो इटामी) ने टोमोहीरो ईशी को हराकर 'नेवर ओपनवेट चैंपियनशिप' अपने नाम की। हालांकि, खतरनाक मैच की वजह से केंटा को हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। केंटा ने ट्वीट कर फैंस को बताया कि वो अब बिल्कुल ठीक हैं।

हीडियो इटामी WWE में रहते हुए NXT और क्रूजरवेट डिवीजन का हिस्सा थे। उन्हें उस दौरान काफी चोटों का सामना करना पड़ा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं