AEW Double or Nothing ऑफ एयर होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने क्या किया ?

Jon Moxley

AEW के पहले पे-पर-व्यू डबल और नथिंग का शानदार समापन हो चुका है। फैंस को इस पीपीवी से जैसी उम्मीदे थीं, यह शो बिल्कुल वैसा ही था। शो की सबसे शानदार बात यह रही है कि फैंस को पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ (जॉन मोक्सली) का डेब्यू भी देखने को मिला।

शो में कैनी ओमेगा बनाम क्रिस जैरिको के बीच हुए मुकाबले के बाद क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट किया, इसी बीच डीन एम्ब्रोज़ यानी जॉन मोक्सली ने एंट्री की। जॉन मोक्सली ने रिंग में आकर क्रिस जैरिको पर उनका फिनिशर लगा दिया।

इस बीच रैफरी ने जॉन को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने रैफरी को भी डर्टी डीड्स मार दिया। बाद में उन्होंने कैनी ओमेगा पर भी अटैक किया।

कई फैंस जानना चाहते हैं कि शो के ऑफ एयर होने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने क्या किया, तो आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज़ शो के ऑफ एयर होने के बाद AEW डबल और नथिंग के लोगो (logo) के टॉप पर खड़े थे और फैंस को अपनी मीडिल फिंगर दिखा रहे थे। इसके बाद डीन ने कैमरे के करीब आकर कुछ कहा, जिसे एयर नहीं किया गया।

नीचे दिए वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ ने AEW डबल और नथिंग के ऑफ एयर होने पर क्या किया।

आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज़ ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसके बाद पिछले महीने डीन एम्ब्रोज़ ने कंपनी को अलविदा कह दिया था। डीन के जाने के बाद भी फैंस इस चीज की उम्मीद कर रहे थे कि डीन कंपनी में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

डीन एम्ब्रोज़ के AEW में जाने के बाद विंस मैकमैहन जरूर काफी चिंतित होंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में उन्हें AEW से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं