Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE पर निशाना साधा, कहा- अब वॉर शुरु हो चुका है

Image result for dean ambrose AEW
ANALYST
Modified 27 May 2019, 11:29 IST
न्यूज़
Advertisement

AEW के पहले ही शो Double or Nothing ने पूरी दुनिया में रैसलिंग फैंस का ध्यान अपनी और खींचा है। पहले पे-पर-व्यू इवेंट की तारीफ हर जगह हो रही है। इस शो में पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने भी शो में जॉन मोक्सली के रूप में डेब्यू किया है। 

अपने डेब्यू में ही उन्होंने कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया था। इस हमले के बाद उन्होंने एक बार फिर से WWE और विंस मैकमैहन पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है और उन्होंने वार की भी घोषणा कर दी है।  

जॉन मोक्सली के नाम से डेब्यू करने वाले डीन ने कहा, "लोगों मुझे पीछे करना चाहते थे,लेकिन आज वो दिन नहीं है। मैं जिंदा हूं और कई सालों के बाद एक नई हवा में सांस ली है। मेरा नाम जॉन मोक्सली है। मैं इस समय एक बार फिर से अपना पैशन पाने के मिशन पर हूं। मुझे नही लगता है कि इसमें सिर्फ मैं ही हूं। पिछले कुछ समय से इस इंडस्ट्री का कोई भी पोस्टर बॉय नहीं था। ये अब एक वार की शुरुआत है, जो भी मेरे या फिर AEW के बीच आएगा। हम एक मिशन पर हैं और हम हर बिल्डिंग में खुद को साबित करेंगे।"  

View this post on Instagram

“This is what you call a paradigm shift” - #JonMoxley #AEW

A post shared by Jon Moxley (@jonmoxleyofficial) on

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "हम किसी इतिहास का हिस्सा नहीं बनते हैं, हम इतिहास लिखते हैं। ये वो है जिसे आप एक बदलाव कहते हैं।"

गौरतलब है कि जॉन ने हाल में ही WWE को अलविदा कहा था। WWE ने उन्हें कई बार रोकने की कोशिश भी की थी कि लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाया था। हालांकि WWE ने उन्हें एक यादगार फेयरवेल दिया था और उम्मीद जताई थी कि वो जल्द ही WWE में वापसी कर सकते थे।उनके इस बयान के बाद अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें जवाब देती है।  

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 27 May 2019, 11:29 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit