WWE में The Rock या John Cena, जानिए दिग्गज ने इन दोनों में से किसे बताया ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम?

WWE
जानिए WWE स्टार्स को लेकर क्या बयान सामने आया? (Photo: WWE.com)

The Rock Or John Cena, Who Is GOAT?: WWE में द रॉक (The Rock) और जॉन सीना (John Cena) का बहुत बड़ा नाम है। दोनों ने अब हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बना लिया है। कई बार सवाल उठते हैं कि इन दोनों स्टार्स में से महान कौन है। इस सवाल पर हमेशा चर्चा बनी रहती है। रेसलिंग दिग्गज जोनाथन कोचमैन ने अब इसे लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

जॉन सीना के WWE में आने से पहले द रॉक ने खुद को मेन इवेंट सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर लिया था। हॉलीवुड में भी द रॉक ने सीना से पहले अपना बड़ा नाम बना लिया था। रॉक और सीना का इतिहास WWE में भी तगड़ा रहा है। इस साल WrestleMania 40 में भी दोनों का आमना-सामना हुआ था।

The Angle पॉडकास्ट पर जॉन सीना के करियर में चर्चा करते हुए जोनाथन कोचमैन ने कहा कि वो सीनेशन लीडर को 'GOAT' नहीं मानते हैं। कोचमैन ने कहा,

जॉन सीना ने बहुत लोगों से बेहतर किया है लेकिन वो अभी भी महान नहीं हैं। मेरे लिए द रॉक हमेशा ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम रहेंगे क्योंकि मैंने उन्हें प्रत्यक्ष तौर पर देखा है। आप जिन टॉप पांचों के बारे में बात कर रहे हैं? मैं वहां था, मेरे लिए ऐसा कोई नहीं है जो कुछ अलग करने में सक्षम हो और द रॉक जो करने में सक्षम थे उससे बेहतर हों।

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में द रॉक ने दिखाया था अपना दम

WWE WrestleMania XL में इस साल द रॉक ने बहुत अच्छा काम किया था। रोड टू मेनिया के दौरान कोडी रोड्स के साथ उनकी जिस अंदाज में राइवलरी रही वो देखने लायक थी। नाईट 1 में उनका और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। रॉक और रोमन ने शानदार जीत हासिल की थी।

नाईट 2 में रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड की थी। इस मैच में जॉन सीना ने भी आकर सिकोआ और रेंस के ऊपर अटैक किया था। हालांकि, द रॉक ने आकर फिर सीना को धराशाई कर दिया था। ये दोनों दिग्गज रिंग में अब कब वापसी करेंगे इसका कुछ पता नहीं है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now