Create

WWE News: WWE Royal Rumble मैच में Jon Moxley की एंट्री को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया 

WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं लेंगे जॉन मोक्सली
WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं लेंगे जॉन मोक्सली

WWE के इस साल के रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। ऐसी अफवाहें चल रही हैं किं जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और कुछ अन्य AEW सुपरस्टार्स इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं। यह खबरें तब सामने आईं जब एक रिपोर्ट में कहा गया कि WWE रंबल मैच के लिए एक अलग किस्म की एंट्री कराना चाहती है।

डेव मेल्टजर ने अब तक चल रही सारी अफवाहों को समाप्त करते हुए साफ कर दिया है आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में AEW का कोई सुपरस्टार नजर नहीं आएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही WWE और AEW के बीच बातचीत चल रही है, लेकिन यह केवल उन सुपरस्टार्स की बॉयोग्राफी लेने के लिए चल रही थी जो फिलहाल AEW में काम कर रहे हैं।

WWE ने बाहर के सुपरस्टार्स के आने के लिए अलग किस्म की छूट दी है और वर्तमान इम्पैक्ट रेसलिंग नॉकआउट चैंपियन मिकी जेम्स को विमेंस रॉयल रंबल में जोड़ा गया है। 2018 में हुए पहले विमेंस रंबल से लेकर अब तक जेम्स ने तीन बार रंबल मैच में हिस्सा लिया है।

AEW में जाने से पहले WWE में काफी सफल रहे थे जॉन मोक्सली

DEAN AMBROSE has won the @WWE World Heavyweight Championship!! #WWEChamber @WWERollins http://t.co/m5wyfmtJEp

जॉन मोक्सली ने 2019 में कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद WWE को छोड़ दिया था। उन्होंने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के साथ 2012 में द शील्ड के हिस्से के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। रॉलिंस और रोमन की तरह मोक्सली भी बड़े स्टार बने और वह पूर्व WWE चैंपियन भी हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच 25 मार्च, 2019 को Raw में लड़ा था जिसमें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE छोड़ने के बाद उन्होंने AEW ज्वाइन किया और न्यू जापान प्रो रेसलिंग में परफॉर्म किया। क्रिस जैरिको के बाद वह AEW चैंपियनशिप जीतने वाले दूसरे रेसलर हैं। नवंबर 2021 में उन्होंने रेसलिंग से ब्रेक लिया था और 23 जनवरी को उनकी वापसी होने वाली है। हालांकि अभी के लिए जरूर उन रिपोर्ट पर विराम लगा दिया गया है, लेकिन देखना होगा कि वो इस मैच में एंट्री करते हैं या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment