Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

6 फुट 2 इंच के पूर्व WWE सुपरस्टार ने द अंडरटेकर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान 

अंडरटेकर
अंडरटेकर
ANALYST
Modified 05 Jan 2021, 13:14 IST
न्यूज़
Advertisement

हाल में ही WWE के पूर्व सुपरस्टार JTG डॉ. क्रिस फैदरस्टोन के शो Off the SKript में नजर आए और उन्होंने अंडरटेकर (Undertaker) को लेकर बयान दिया। जहां पर JTG ने समरस्लैम (SummerSlam) 2009 के एक ख़ास पल को शेयर किया। इस दौरान उन्होंने उस मोमेंट के बारे में बताया है, जिसमे वो और बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ थे।  

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बयान

अंडरटेकर के साथ बिताये पल को लेकर बात करते हुए JTG ने कहा-

"मैं और बेथ ट्रेनर ऑफिस में बैठकर SummerSlam देख रहे थे। मुझे लगता है कि अंडरटेकर का भी वहीं पर स्पॉट था। मुझे नहीं पता था कि वो किसी मैच का हिस्सा है या कुछ और करने वाले है। हमें ये भी नहीं पता था कि वो हमारे आस-पास ही है। लेकिन मुझे याद है कि हमे अचानक से एक-दूसरे की तरफ देखा था। वहां पर किसी भी तरह की कोई भी स्मेल नहीं थी, लेकिन जब हमने पीछा देखा अंडरटेकर वहां से जा रहे थे। ये बहुत ही शानदार पल था। हम उनकी मौजूदगी को महसूस कर पा रहे थे। "

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा-

"उस रात वो अपने साथ अपना औरा भी लेकर चल रहे थे। उसमें कुछ भी नेगेटिव नहीं था। ऐसा लग रहा था कि उन्होंने बहुत ज्यादा एनर्जी हैं। अगर आप कभी इस बारे में बेथ से बात करें तो वो भी यही बात कहेंगीं। "

ये भी पढ़ें: एजे स्टाइल्स ने बताया 154 किलो के फेमस सुपरस्टार को WWE का भविष्य

गौरतलब है कि अंडरटेकर हमेशा से ही अपने करैक्टर के लिए जाने जाते रहे हैं। पिछले साल उन्होंने अपने रिटायर्मेंट का ऐलान भी कर दिया था। 2020 की Survivor Series के दौरान वो आखिरी बार WWE रिंग में नजर आये थे।

ये भी पढ़ें: WWE ने बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, हाल ही में मौजूदा चैंपियन के ऊपर हुआ था जानलेवा हमला

Advertisement

आप को बता दें कि SummerSlam 2009 के मेन इवेंट में सीएम पंक का सामना जैफ हार्डी से हुआ था। इस मैच में पंक ने जैफ को हराकर अपना WWE हैवीवेट टाइटल डिफेंड किया था। लेकिन इस मैच के बाद ही अंडरटेकर रिंग में नजर आये थे और उन्होंने पंक पर अटैक कर दिया था। इस अटैक के बाद ही दोनों ही स्टार्स के बीच WWE हैवीवेट टाइटल को लेकर फिउड शुरू हो गया था। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।  

Published 05 Jan 2021, 13:14 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit