फेमस WWE सुपरस्टार ने John Cena की उड़ाई धज्जियां, खास वीडियो पोस्ट करते हुए 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के कैरेक्टर का उड़ाया मजाक

क्या WWE दिग्गज जॉन सीना देंगे करारा जवाब?
क्या WWE दिग्गज जॉन सीना देंगे करारा जवाब?

Karrion Kross Disrespects WWE Legend John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) धीरे-धीरे अपने रिटायरमेंट के करीब जा रहे हैं। फैंस के मन में यह सवाल है कि सीना संन्यास लेने से पहले किन-किन सुपरस्टार्स के खिलाफ फिउड करते हुए दिखाई देंगे। एक सुपरस्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जॉन सीना की धज्जियां उड़ाते हुए उनके खिलाफ फिउड करने के संकेत दिए हैं। इस सुपरस्टार ने खास वीडियो पोस्ट करते हुए दिग्गज के पुराने कैरेक्टर का मजाक उड़ाया है।

यह सुपरस्टार कैरियन क्रॉस हैं और उन्होंने कुछ समय पहले दावा किया था कि वो सीना के रिटायर होने से पहले उन्हें हील टर्न करा सकते हैं। याद दिला दें, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने WrestleMania के बाद हुए Raw में ऑसम ट्रुथ (द मिज़ और आर-ट्रुथ) के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच जीता था। वहीं, ऑसम ट्रुथ इस हफ्ते रेड ब्रांड में कैरियन क्रॉस के साथियों ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ टैग टीम मैच में जॉन के सिग्नेचर मूव्स का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दिए।

इस मुकाबले के दौरान क्रॉस ने ऑसम ट्रुथ को जॉन सीना के फाइव-नकल शफल मूव का इस्तेमाल करने से रोका था। यही नहीं, कैरियन ने हाल ही में जॉन के 'डॉक्टर ऑफ थगनॉमिक्स' गिमिक का भी मजाक उड़ाया। पूर्व NXT चैंपियन ने हाल ही में ऑसम-ट्रुथ को जॉन सीना का मूव देने से रोकने का वीडियो X पर पोस्ट करते हुए लिखा,

"यह एक तरह से थग्गरी इकोनॉमिक्स 101 है।"

WWE में होगा जॉन सीना vs कैरियन क्रॉस मैच?

कैरियन क्रॉस को WWE NXT में अपने पहले रन के दौरान काफी सफलता मिली थी और वो फैंस के बीच लोकप्रिय हो गए थे। उस वक्त जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रॉस की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके बाद फैंस के मन में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई थी। हालांकि, कैरियन को मेन रोस्टर में आने के बाद खास सफलता नहीं मिली।

अब पूर्व NXT चैंपियन अपने नए फैक्शन फाइनल टेस्टामेंट के जरिए खुद को WWE फैंस के बीच लोकप्रिय करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर कैरियन क्रॉस का आने वाले समय में मेन रोस्टर में कद बढ़ता है तो उनके जॉन सीना के खिलाफ मैच होने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now