SummerSlam से कुछ ही घंटे पहले WWE को मिला नया चैंपियन, 6 फुट 2 इंच के रेसलर की करारी हार

Enter caption

WWE का अगला पीपीवी समरस्लैम होने वाला है और कुछ ही घंटे इसके लिए बचे हैं। इससे पहले WWE NXT टेकओवर का शानदार शो देखने को मिला। WWE द्वारा इस शो में जबरदस्त मैच बुक किए गए थे और कई चैंपियनशिप में बदलाव भी हुआ। सबसे बड़ी बात ये है इस बार WWE NXT को नया चैंपियन मिल गया है। जी हां कीथ ली की हार हो गई है। कैरियन क्रॉस नए WWE NXT चैंपियन बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

WWE NXT को मिला नया चैंपियन

इस शो ने सभी का दिल छू लिया। खासतौर पर कैरियन क्रॉस ने सभी को चौंका दिया। कीथ ली की हार हो जाएगी ये किसी ने सोचा नहीं था। कीथ ली और क्रॉस के बीच शानदार मैच भी हुआ। कीथ ली ने शुरूआत में इस मैच में पकड़ बना ली थी। कीथ ली ने पूरी ताकत अपनी दिखाई। काफी देर बार क्रॉस लय में लौटे और कीथ को पटखनी देनी उन्होंने शुरू कर दी। क्रॉस ने लगातार कीथ ली को अपने मूव्स इसके बाद दिए। काफी लंबा ये मैच चला और अंत में इस में क्रॉस ने कीथ ली को धरासाई कर दिया और अब वो नए NXT चैंपियन बन गए हैं। पिछले कुछ महीने से इन दोनों के बीच स्टोरीलाइन चल रही थी। इस बार कीथ ली की हार काफी चौंकाने वाली रही।

WWE NXT Takeover: XXX रिजल्ट्स पर एक नजर

-ब्रीजांगो ने लिगाडो डेल फैंटासमा और डैनी बर्च, ओनी लोर्कन को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया

-फिन बैलर ने टिमोथी थैचर को दी मात

-डेमियन प्रीस्ट ने वैलवेटीन ड्रीम, जॉनी गार्गानो, ब्रोंसन रिड, कैमरॉन ग्रिम्स को हराकर NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप अपने नाम की

-एडम कोल ने पैट मैकअफी को हराया

-आइओ शिराई ने डकोटा काई को हराकर NXT विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की

-कैरियन क्रॉस ने कीथ ली को हराकर NXT चैंपियनशिप अपने नाम की

देखा जाए तो इस शो में काफी अच्छे मैच हुए। अगर इस शो में फैंस रहते तो बहुत मजा आता। पूरा शो कैरियन क्रॉस के नाम रहा। अब इसके बाद समरस्लैम को लेकर काफी उत्साहित फैंस हो गए है। क्योंकि इस शो में कई सरप्राइज WWE ने दिए है। ऐसा लग रहा है कि समरस्लैम में भी कुछ बड़े सरप्राइज मिल सकते हैं। चैंपियनशिप में भी बदलाव देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े धोखे जो WWE समरस्लैम 2020 में देखने को मिल सकते हैं