Create
Notifications

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन को अंधा करने की कोशिश की गई, देखने वालों के उड़ गए होश

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते WWE NXT का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस WWE NXT के एपिसोड में कुछ मजेदार चीजें देखने को मिली। शुरूआत में ही एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। कैरियन क्रॉस ने एक शानदार मैच में डैनी बर्च को हराया। मैच के बाद WWE NXT चैंपियन कीथ ली ने शानदार एंट्री की। इसके बाद कीथ ली ने क्रॉस को मैच का कॉन्ट्रैक्ट थमाया। क्रॉस ने साइन किया और उस कॉन्ट्रैक्ट को स्कार्लेट द्वारा भेज दिया। कीथ ली ने जैसे ही इसके बाद कॉन्ट्रैक्ट खोला तो उनके चेहरे पर फायरबॉल आ गई। इसके बाद वो बुरी तरह चोटिल नजर आए और उन्हें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। क्रॉस की ये एक चाल थी जिसमें वो कीथ ली को अंधा करना चाहते थे।

WWE NXT चैंपियन को धोखा

आजकल रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड में भी कुछ चौंकाने वाली चीजें मिल रही है। ऐसा ही कुछ इस हफ्ते WWE NXT में भी देखने को मिला। कीथ ली इतने परेशान हो गए कि मेडिकल स्टॉफ को आना पड़ा। एंबुलेंस में उन्हें ले जाया गया। हालांकि एक बात अच्छी रही कि कोई सीरियस इंजरी यहां पर कीथ ली को देखने को नहीं मिली।

कीथ ली और क्रॉस का मुकाबला NXT के अगले पीपीवी में होने वाला है। दोनों के बीच WWE NXT चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। अब ये स्टोरीलाइन और भी मजेदार हो गई है। क्रॉस ने कीथ ली की आंख पर अटैक किया है। तो मैच में भी अब कुछ नई शर्त जुड़़ सकती है। क्रॉस ने कई सुपरस्टार्स पर इस समय अटैक किया है। उन्होंने कीथ ली को हर तरह से संदेश भेजा है कि वो एनकाउंटर करने के लिए मैच में तैयार है। हर बार कुछ ना कुछ क्रॉस ने किया है।

लेकिन इस हफ्ते दोनों का आमना-सामना हुआ। क्रॉस ने कीथ ली के ऊपर सरप्राइज अटैक कर दिया। अब NXT चैंपियनशिप के इस मैच में कुछ और मजेदार चीजें आगे भी देखने को मिल सकती हैं। वैसे कीथ ली भी इसका जवाब आगे देने के लिए तैयार रहेंगे। फैंस इस मैच का बेसब्री से कर रहे हैं। कीथ ली को इस बार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी। मैच के दौरान भी क्रॉस कुछ माइंडगेम खेल सकते हैं। जिस तरह इस एपिसोड में देखने को मिला वैसा ही कुछ पीपीवी में भी देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 पूर्व स्टार्स जो WWE में वापसी करना चाहते हैं और 2 जो नहीं चाहते


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...