SmackDown के जरिए WWE को अलविदा कहने के बाद फेमस स्टार हुईं भावुक, इमोशनल मैसेज देते हुए फैंस से किया बड़ा वादा

WWE, Kayla Braxton,
WWE में कायला ब्रैक्सटन और पॉल हेमन की केमिस्ट्री सभी को काफी पसंद आई थी (Photo:WWE.com)

Kayla Braxton Became Emotional After Leaving WWE: फेमस स्टार ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के बाद WWE यूनिवर्स को अलविदा कह दिया। यह पर्सनालिटी कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) हैं जिन्होंने इस हफ्ते SmackDown में अपनी आखिरी अपीयरेंस दी। ब्रैक्सटन कंपनी को अलविदा कहने के बाद काफी भावुक हो गईं और उन्होंने फैंस से बड़ा वादा किया है।

कायला ब्रैक्सटन ने कुछ हफ्ते पहले यह ऐलान करते हुए रेसलिंग वर्ल्ड को हैरान कर दिया था कि वो WWE में 8 साल बिताने के बाद इस कंपनी को छोड़ने वाली हैं। ब्रैक्सटन ने बैकस्टेज होस्ट के रूप में फैंस के बीच खास जगह बना ली थी। रिपोर्ट में बताया गया था कि कंपनी की तरफ से 33 साल के इंटरव्यूर को नया ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने प्रोफेशनल रेसलिंग के बाहर नए मौके तलाशने के लिए इस ऑफर को ठुकरा दिया।

कायला ब्रैक्सटन ने इस हफ्ते MSG में हुए SmackDown के एपिसोड के बाद X के जरिए अपने फैंस को इमोशनल मैसेज दिया। कायला ने कहा कि वो भावुक हो गई हैं और उन्होंने भविष्य में एक बार फिर अपने फैंस से मिलने का वादा किया। ब्रैक्सटन ने X पर लिखा,

"मैं WWE फैमिली को प्यार करती हूं। आप लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी लोगों को काफी मिस करूंगी लेकिन हम एक बार फिर मिलेंगे।"

क्या WWE छोड़ने के बाद AEW जॉइन करेंगी कायला ब्रैक्सटन?

जब कायला ब्रैक्सटन ने WWE छोड़ने का ऐलान किया तो उनके AEW में जाने की अटकलें लगाई जाने लगी। यही नहीं, कायला के AEW के साथ बातचीत करने की भी अफवाहें सामने आने लगी। अब खुद ब्रैक्सटन ने चुप्पी तोड़ते हुए इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें भविष्य में एक बार फिर कोई रेसलिंग कंपनी जॉइन करनी होगी तो वो WWE को ही जॉइन करेंगी।

कायला ब्रैक्सटन को इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के बाद यादगार विदाई भी दी गई। बता दें, अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स ने कायला को एंट्रेस पर बुलाकर WWE में उनके आखिरी दिन को सेलिब्रेट किया। देखा जाए तो ब्रैक्सटन ने दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में अपने रोल को काफी अच्छे से निभाया था। अब यह देखना रोचक होगा कि वो अपने करियर में आगे क्या करने वाली हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now