'खुश हूं कि कभी दोबारा Paul Heyman को नहीं देखना पड़ेगा'- WWE को अलविदा कहने वाले फेमस स्टार ने दिग्गज को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE
जानिए WWE हॉल ऑफ फेमर को लेकर किसने दिया बयान? (Photo: WWE.com)

Kayla Braxton Sent Message To Paul Heyman: WWE में पॉल हेमन (Paul Heyman) का बहुत बड़ा नाम है। अपने करियर में वो कई टॉप स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। हेमन का कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) के साथ भी एक अनोखा लव-हेट रिलेशनशिप रहा। कायला ने अब हेमन को लेकर बड़ा संदेश दिया है।

कायला ब्रैक्सटन ने होस्ट और रिंग अनाउंसर के रूप में साल 2016 में WWE ज्वाइन किया था। बाद में उन्होंने बैकस्टेज इंटरव्यू लेना शुरू किया। साथ ही साथ वो द बंप शो की भी को-होस्ट रहीं। SmackDown में अपने समय के दौरान कायला ने पॉल के साथ लव-हेट रिलेशन बिल्ड किया। बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान कई बार कायला और पॉल के बीच नोंंक-झोंक भी हुई।

कायला ब्रैक्सटन ने हाल ही में WWE को अलविदा कह दिया है। पिछले हफ्ते का SmackDown का एपिसोड उनका आखिरी था। WWE ने हाल ही में एक बैकस्टेज वीडियो जारी किया, जिसमें कई टॉप लोगों ने कायला को विदाई दी।

वीडियो में हेमन ने कायला को वैसे ही चौंकाया जैसे वो हॉल ऑफ फेमर के साथ करती थीं। इसके बाद कायला ने कहा कि अब उन्हें कभी पॉल हेमन को नहीं देखना पड़ेगा। कायला ने कहा,

मैं खुश हूं कि मुझे कभी दोबारा पॉल हेमन को नहीं देखना पड़ेगा।

youtube-cover

कायला ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए WWE से जाने के अपने फैसले के बारे में बताया था। उन्होंने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मर के रूप में ग्रोथ के लिए ट्रिपल एच, पॉल हेमन और माइकल कोल को धन्यवाद दिया। साथ ही साथ उन्होंने WWE को भी थैंक्यू कहा।

वैसे WWE में कायला के साथ पॉल हेमन की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी। दोनों हमेशा चर्चा में रहते थे। कभी कायला के ऊपर पॉल तंज कसते थे तो कभी इसका उल्टा होता था।

WWE SmackDown में पॉल हेमन के ऊपर हुआ था खतरनाक अटैक

SmackDown का पिछले हफ्ते का एपिसोड पॉल हेमन के लिए अच्छा नहीं रहा। सोलो सिकोआ ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके ऊपर अटैक कर दिया। हेमन ने सोलो को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार करने से मना कर दिया था। इसके बाद नई ब्लडलाइन ने उनकी हालत खराब कर दी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now