Create

WWE और AEW को खुली चुनौती देने वाले भारतीय मूल के सुपरस्टार से जुड़ा 12,50,000 का सवाल KBC में पूछा गया

अर्जन सिंह भुल्लर को लेकर 'कौन बनेगा करोड़पति' में पूछा गया सवाल
अर्जन सिंह भुल्लर को लेकर 'कौन बनेगा करोड़पति' में पूछा गया सवाल

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 13 में इस बार MMA में चैंपियनशिप जीतने वाले भारतीय मूल के पहले फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर (Arjan Singh Bhullar) को लेकर सवाल पूछा गया था। भुल्लर ने कुछ महीने पहले बहुत बड़ा इतिहास रचा था। आपको बता दें 12 लाख 50 हजार के लिए ये सवाल पूछा गया था। इसके बाद भुल्लर ने भी इंस्टाग्राम के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी और खुशी जताई।

दरअसल स्टूडेंट स्पेशल वीक की आखिरी प्रतियोगी प्रिशा देसाई KBC की हॉटशीट पर बैठी हुई थी। इस दौरान प्रिशा से 12 लाख 50 हजार के लिए शानदार सवाल पूछा गया था- 'मई 2021 में MMA का खिताब जीतने वाले भारतीय मूल के पहले फाइटर कौन थे? इसमें चार ऑप्शन के तौर पर प्रिशा के सामने रितु फोगट, अर्जन भुल्लर, आशा रोका और गुरदर्शन मंगतो का नाम रखा गया था। काफी देर बाद समझदारी दिखाते हुए प्रिशा ने इस सवाल का सही जवाब अर्जुन भुल्लर दिया।

WWE और AEW को अर्जन सिंह भुल्लर ने दी थी चेतावनी

आपको बता दें इस साल मई में भारतीय मूल के कनाडाई फाइटर अर्जन सिंह भुल्लर ने ब्रैंडन वेरा को हराकर सिंगापुर की वन चैंपियनशिप में हैवीवेट विश्व चैंपियनशिप जीती थी। ये इतिहास रचने के बाद भुल्लर सबसे पहले WWE और AEW को चेतावनी दी थी। भुल्लर ने पूरी प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री को भी इस दौरान ललकारा था। ये भी बता दें कि भारतीय मूल के WWE रेसलर जिंदर महल और भुल्लर काफी अच्छे दोस्त हैं। हैवीवेट विश्व चैंपियनशिप मैच में जाने से पहले जिंदर महल ने अपनी शुभकामनाएं भी भुल्लर को दी थी।

भुल्लर कुछ समय बाद WWE रिंग में भी आ सकते हैं। AEW द्वारा भी उन्हें अच्छा पैसा दिया जा सकता है। प्रोफेशनल रेसलिंग में वो एंट्री जरूर करेंगे। इस बात के संकेत कई बार भुल्लर दे चुके हैं। WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की नजरें भी भुल्लर के ऊपर जरूर होंगी। भुल्लर ने ब्रैंडन वेरा को दूसरे राउंड में तकनीकी तौर पर नॉक आउट के जरिए हराया था। इसके बाद भुल्लर को काफी सम्मान मिला था। अब देखना होगा कि भुल्लर प्रोफेशनल रेसलिंग को लेकर फ्यूचर में कौन सा बड़ा कदम उठाएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment