'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' ने द रॉक को लेकर कही बड़ी बात

द रॉक
द रॉक

दुनिया में गिने-चुने ही एथलीट हुए हैं, जिन्होंने MMA के साथ-साथ प्रो रेसलिंग में भी खूब नाम कमाया है। इन्हीं चुनिंदा लोगों में से एक कैन शैमरॉक हैं। कैन को 'दुनिया के सबसे खतरनाक आदमी' के निकनेम से भी जाना जाता है। पूर्व WWE सुपरस्टार शैमरॉक ने महान रेसलर द रॉक की तारीफ की।

55 साल के UFC लैजेंड कैन ने Wrestlingepicenter.com के साथ इंटरव्यू के दौरान द रॉक के बारे में कहा कि उनकी कामयाबी से जरा भी हैरान नहीं थे क्योंकि उन्हें रॉक के टैलेंट के बारे में पता था।

"द रॉक की कामयाबी से जरा भी हैरान नहीं हूं। मुझे पता था कि उनमें बहुत टैलेंट है और वो प्रो रेसलिंग में कुछ बड़ा करेंगे। लेकिन मुझे सिर्फ एक बात का अंदाजा नहीं था कि वो एक्टिंग की दुनिया में इतना बड़ा नाम बन जाएंगे। ड्वेन जॉनसन की कामयाबी देखकर खुशी होती है, वो इसे डिजर्व करते हैं।"

कैन शैमरॉक
कैन शैमरॉक

ये भी पढ़ें: 5 गलतियां जो WWE को Clash of Champions में नहीं करनी चाहिए

दरअसल, करीब 2 हफ्ते पहले रॉक ने कैन शैमरॉक की जमकर तारीफ करते हुए 'द रॉक' कैरेक्टर में कैन के अहम योगदान के बारे में बात की थी।

कैन WWE के अलावा UFC, TNA (अब इम्पैक्ट रेसलिंग) में भी काम कर चुके हैं। 6 फुट 1 इंच लंबे इस रेसलर ने WWE के लिए 1997 में डेब्यू किया। उन्होंने रेसलमेनिया 13 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ब्रेट हार्ट के बीच हुए सबमिशन मैच में रेफरी की भूमिका निभाई थी। शैमरॉक UFC हॉल ऑफ फेमर भी हैं।

पिछले महीने अगस्त में खबरें सामने आई थी कि कैन अब इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा हैं। 2004 के बाद पहला मौका होगा, जब कैन इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now