Create
Notifications

WWE News: दिग्गज का मेंस Royal Rumble मैच को लेकर फूटा गुस्सा, मैच में शामिल Superstars को लेकर कंपनी पर सवाल खड़े किये

WWE Royal Rumble 2022 मैच के लिए अभी तक 25 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है
WWE Royal Rumble 2022 मैच के लिए अभी तक 25 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है
Subham Pal
visit

WWE Royal Rumble मैच के लिए अभी तक बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि रेसलिंग दिग्गज कैनी बोलिन इस साल होने जा रहे मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में शामिल सुपरस्टार्स से प्रभावित नहीं दिखाई दे रहे हैं। इस साल होने जा रहे 30 मैन Royal Rumble मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens), ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) जैसे स्टार्स शामिल हैं।

youtube-cover

Sportskeeda Wrestling के Royal Rumble Preview or Prediction शो पर इस साल मेंस रंबल मैच में शामिल पहले 22 सुपरस्टार्स को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान बोलिन ने स्टार पावर की कमी की वजह से लाइन अप की आलोचना की। बोलिन ने कहा कि रैंडी ऑर्टन को स्क्रिप्ट के बाहर जाकर इस साल Royal Rumble मैच को जीत लेना चाहिए। इसके साथ ही बोलिन ने यह भी भविष्यवाणी की कि मैच में जॉनी नॉक्सविले, सैमी जेन को एलिमिनेट करने वाले हैं। कैनी बोलिन ने कहा-

"मैं किसी को दुखी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन शायद मैं ऐसा कर रहा हूं। यह सबसे साधारण 22-मैन लाइनइप है जो मैंने आजतक देखा है। भगवान का शुक्र है कि रैंडी ऑर्टन मैच का हिस्सा हैं और अगर ऑर्टन यह मैच नहीं जीतते हैं तो मुझे शर्मिंदगी महसूस होगी। उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स को एलिमिनेट करते हुए मैच जीत जाना चाहिए। मैं एक भविष्यवाणी करना चाहूंगा। जॉनी नॉक्सविले मैच में सैमी जेन को एलिमिनेट करने वाले हैं।"

जब मैच में सरप्राइज एंट्रेट के बारे में पूछा गया तो कैनी बोलिन ने मजाक में कहा कि सरप्राइज एंट्रेंट वो होने वाले हैं। बोलिन ने यह भी कहा कि मैच में वो 30वें नंबर पर एंट्री करने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को Royal Rumble मैच जीतते हुए देखना चाहते हैं कैनी बोलिन

Let's go for 3 wins at Randy Orton Royal Rumble#RandyOrton#RoyalRumble https://t.co/ADnJp8xi33

कैनी बोलिन OVW में रैंडी ऑर्टन के साथ काम कर चुके हैं और बता दें, ब्रॉक लैसनर, बतिस्ता जैसे दिग्गज भी OVW का हिस्सा रह चुके हैं। इस इंटरव्यू के दौरान कैनी बोलिन ने रैंडी ऑर्टन को इस साल Royal Rumble मैच जीतने का दावेदार बताया। बोलिन का यह भी मानना है कि कोई सुपरस्टार सरप्राइज एंट्री करते हुए भी यह मैच जीत सकता हैै।

अभी तक मेंस WWE Royal Rumble मैच के लिए 25 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है। इसका मतलब यह है कि मैच में 5 सुपरस्टार्स सरप्राइज एंट्री करने वाले हैं।


Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now