"Randy Orton ने WWE से रिटायरमेंट ले लेना चाहिए"- रेसलिंग दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

Kenny Bolin: रेसलिंग दिग्गज कैनी बोलिन (Kenny Bolin) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के WWE फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया है। बोलिन ने कहा कि ऑर्टन को अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। ये बहुत बड़ा बयान कैनी ने इस बार दिया है।

साल 2000 में रैंडी ऑर्टन ने कंपनी ज्वाइन की थी। साल 2002 में उन्होंने अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। Raw और SmackDown में इसके बाद हमेशा उन्होंने अपना जलवा दिखाया। इस साल मई में उन्हें इंजरी आ गई थी। इसके बाद से वो एक्शन में नज़र नहीं आए। फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर कैनी बोलिन का बड़ा बयान सामने आया

Cafe de Rene पॉडकास्ट पर बात करते हुए कैनी बोलिन ने ऑर्टन को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि रैंडी ऑर्टन की इंजरी अब ज्यादा सीरियस होती जा रही है। मुझे उनकी इंजरी के बारे में कुछ गलत ही पता चला। मुझे लगता है कि वो अब खुद रिंग में इस वजह से आना नहीं चाहते हैं। उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन इस समय सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में काम कर रहे थे। इंजरी से पहले मैट रिडल के साथ टैग टीम डिवीजन में उन्होंने तगड़ा काम किया था। Raw टैग टीम चैंपियन भी ये दोनों रहे थे। रैंडी की वजह से रिडल को बहुत फायदा हुआ।

वैसे रैंडी ऑर्टन के पास WWE में हासिल करने के लिए अब कुछ नहीं बचा। कई कारनामे वो यहां पर कर चुके हैं। हील के रूप में उन्होंने अपने आपको खास अंदाज में स्थापित किया। उनकी वापसी को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE का अगला बड़ा इवेंट Royal Rumble 2023 होगा। अब इस इवेंट के आयोजन में ज्यादा समय नहीं बचा। शायद यहां होने वाले मेंस रंबल मैच में उनकी एंट्री हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो ये फिर फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। WWE ने भी उनके लिए कुछ ना कुछ बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now