Create
Notifications

WrestleMania 35 के लिए रैसलिंग दिग्गज कैनी ओमेगा के लिए 3 ड्रीम मैच

Enter caption
WRESTLING AJ

कैनी ओमेगा , रेसल किंगडम 13 के मेन इवेंट में हिरोशी तनहाशी के खिलाफ मैच में अपनी IWGP चैंपियनशिप हार गए। कैनी ओमेगा का NJPW में कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका हैं।

अब केनी एक फ्री एजेंट बन चुके हैं। कैनी ओमेगा के पास अभी कुल 3 विकल्प है जिसमे पहला विकल्प हैं कि वे NJPW में वापस से साइन कर ले। दूसरा विकल्प हैं कि वे AEW ।

तीसरा और सबसे अच्छा विकल्प हैं की वे WWE में अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन कर ले। ओमेगा अतीत में WWE के आलोचक रहे हैं, पर अब ऐसा लगता हैं कि वे आखिरकार WWE में अपना डेब्यू जरूर करेंगे।

अब समय है कि वे अपने करियर की एक नई शुरुआत करें। WWE में न आने का सबसे बड़ा कारण वे खुद हैं। वे मानते हैं की अगर वे WWE में आते है तो उनका करियर पूरी तरह बर्बाद हो जाएंगे। इस कारण से उन्होंने 2017 में भी WWE में साइन नहीं किया था।

इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि अगर कैनी WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो इन तीन रैसलर्स से उनका मैच रैसलमेनिया में होना चाहिए।

3. एजे स्टाइल्स

Kenny vs aj

2016 में WWE में आने से पहले, एजे स्टाइल्स को कैनी ओमेगा ने बुलेट क्लब से बाहर कर दिया और उन्होंने लीडर का स्थान लिया। अब समय कुछ ऐसा है कि दोनों ने ही बुलेट क्लब से नाता तोड़ लिया हैं।

स्टाइल्स और ओमेगा के बीच अभी एक और मैच बनता है। कैनी ओमेगा और एजे की दुश्मनी अभी पूरी नहीं हुई हैं। एजे का बदला अभी बाकी हैं। अगर ओमेगा WWE में आते हैं, और शायद रॉयल रंबल के बाद WWE टाइटल पिक्चर से स्टाइल्स बाहर हो गए तो हमें रैसलमेनिया में ये मैच देखने को मिल सकता है।

अगर इन दोनों का मैच होता है तो ये बात तो देखने वाली होगी कि आखिर दोनों में से कौन हील टर्न कर सकता है। वैसे भी, ओमेगा और एजे की फ्यूड की शुरुआत रॉयल रम्बल के बाद ही हो सकती हैं

Get WWE News in Hindi Here

2.डेनियल ब्रायन

Daniel

कैनी और डेनियल ब्रायन का सन 2000 के आसपास एक मैच हुआ था जो कि WWE के डेवलपमेंटल सिस्टम में हुआ था। लेकिन उनसे बाद हमें इन दोनों के बीच में कोई भी मैच देखने को नहीं मिला।

फिलहाल डेनियल ब्रायन WWE चैंपियन भी हैं, अगर केनी रॉयल रंबल जीत जाते हैं या फिर वे किसी भी तरीके से डेनियल ब्रायन साथ फ्यूड में आते हैं तो हमें ये ड्रीम मैच सफल होते दिख सकता हैं।

वे मैच अगर हमें रैसलमेनिया में देखने को मिले तो ये दोनों बहुत ही अच्छा और क्लासिक मैच दे सकते हैं। कैनी अगर WWE में आ जाते है तो ये उनका सबसे बड़ा ड्रीम मैच होगा।

अगर वे उस फ्यूड मे आकर रैसलमेनिया में ये टाइटल जीतते है तो उनके करियर में इसे सबसे बड़ी जीत मानी जाएगी। ये बात तो देखने वाली होगी कि क्या केनी सच मे WWE में साइन करते हैं या नहीं।

3. फिन बैलर

Finn and kenny

ये WWE में कैनी के लिए सबसे बड़ा मैच मना जाएगा। क्योंकि इस मैच में हमें वो दो रैसलर्स आपस मे लड़ते हुए दिखाई देंगे जिन्होंने बुलेट क्लब को चलाया हैं और उसे दुनिया मे इतना महशूर किया हैं। WWE में आने से उन्हें भी फायदा होगा।

अगर वे रॉयल रंबल के बाद रॉ ब्रांड पर आते हैं तो ये मैच रैसलमेनिया के लिए बहुत खूब होगा। इस मैच में बुलेट क्लब के दोनों लीडर्स आपस में लड़ते हुए दिखाई देंगे।

अगर रैसलमेनिया में फिन बैलर डीमन किंग वाले कैरेक्टर में आते हैं तो ये एक 5 स्टार मैच भी बन सकता हैं क्योंकि उनका डीमन वाला कैरेक्टर मैच में जान फूंक देगा।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...