Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़ के हाथों AEW में अटैक का शिकार बनने वाले कैनी ओमेगा के बारे में 5 बड़ी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 26, 2019
May 26, 2019 IST

Enter caption

कैनी ओमेगा ने आज हुए AEW के शो डबल और नथिंग में ज़बरदस्त प्रदर्शन किया। क्रिस जैरिको के खिलाफ कैनी ओमेगा को ना जीत नसीब हुई और आखिर में डीन एम्ब्रोज़/जॉन मोक्सली ने आकर उनपर हमला कर दिया।

क्रिस जैरिको और कैनी रैसलिंग में एक ज़बरदस्त नाम हैं और इस बात में किसी को शक नहीं था कि दोनों अद्भुत काम करेंगे। इस बात पर खरा उतरते हुए दोनों ने शो और मैच को एक अलग ही स्तर पर पहुँचा दिया था। इस साल ये कंपनी का पहला शो था, और उस दौरान हुए प्रदर्शन को देखते हुए अब फैंस अगले शो का इंतज़ार करने लगे हैं।

इस आर्टिकल में हम आपको उनसे जुडी ऐसी पांच बातें बताने वाले हैं, जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे:

#5 वो और क्रिस जैरिको विनिपेग से हैं

आप और हम ये सोच सकते हैं कि क्रिस अमरीका से हैं और कैनी जापान से हैं, जबकि असलियत ये है कि दोनों ही विनिपेग, कनाडा से हैं। NJPW के इस पूर्व रैसलर को आइस हॉकी काफी पसंद है, और क्रिस के पिता को भी यही स्पोर्ट पसंद है। दोनों के बीच लड़ाई कनेडियन रैसलिंग और स्पोर्ट को एक अलग और अद्भुत स्थान दिला देती है। दोनों रैसलिंग के एक्सपर्ट हैं।

इन्होंने अपने काम से ना सिर्फ रैसलिंग जगत को फायदा पहुंचाया बल्कि ये भी साबित किया कि कड़ी मेहनत और लगन से आप किसी भी लक्ष्य को पा सकते हैं। कैनी के बारे में ये बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वो ज़बरदस्त एक्शन करने वाले रैसलर हैं, लेकिन उनकी शुरुआत भी एक आम रैसलर की तरह ही हुई थी। इसमें काफी बड़ी कंपनी के साथ एक डेवलपमेंटल कॉन्ट्रैक्ट में काम करना शामिल है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...