WWE न्यूज़: कैनी ओमेगा ने WWE की ओर से मिले ऑफर का खुलासा किया

Enter caption

अभी क्रिस जैरिको, कोडी रोड्स जैसे रैसलरों को WWE छोड़कर AEW (आल एलीट रैसलिंग) में शामिल हुए ज्यादा दिन नहीं गुजरे थे कि प्रो रैसलिंग के एक और बड़े रैसलर कैनी ओमेगा ने AEW का हाथ थाम लिया।

रैसलिंग आब्जर्वर ने कैनी ओमेगा के साथ इंटरव्यू किया। कैनी ओमेगा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें WWE ने एक बेहतरीन कॉन्ट्रैक्ट दिया था और इसमें वो सब कुछ था जो इसमें होना चाहिए था लेकिन इस कॉन्ट्रैक्ट ने उनका मन नहीं बदल पाया।

कैनी ओमेगा ने रैसलिंग ऑब्जर्वर के साथ चर्चा करते हुए कहा, "कंपनी द्वारा उनके लिए बनाया गया ऑफर काफी शानदार था। कंपनी मुझे कॉन्ट्रैक्ट देते समय बेहद ही प्रोफेशनल थी और इस कॉन्ट्रैक्ट में प्रोफेशन से जुड़ी बातें ही थीं। मेरे लिए WWE के साथ अपने भविष्य के करियर की बात करना काफी आश्चर्यजनक और अच्छा था। मैं उनकी हर बातें सुन रहा था लेकिन मैने नहीं सोचा था कि ये इतना बढ़िया होगा क्योंकि मुझे लोग पहले ही बता रहे थे कि मुझे इस कॉन्ट्रैक्ट में क्या-क्या अपेक्षाएं रखनी चाहिए।"

WWE से बेहतरीन कॉन्ट्रैक्ट मिलने के बाद भी कैनी ओमेगा ने AEW में जाकर अपने साथियों कोडी रोड्स, यंग बक्स के साथ काम करने का मन बनाया। उन्होंने ऑल एलीट रैसलिंग के साथ 4 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। रैसलर होने के लिए अलावा को AEW के कार्यकारी प्रेसीडेंट भी होंगे।

रैसलरों के WWE छोड़कर जाने से कंपनी पहले से ही काफी आफत में थी और अपने कॉन्ट्रैक्ट में काफी कुछ सुधार कर रही थी लेकिन ये सुधार के बाद भी रैसलरों को कॉन्ट्रैक्ट पसंद नहीं आ रहे और रैसलरों का कंपनी छोड़कर जाने का सिलसिला अभी भी बना ही हुआ है।

उम्मीद करते हैं कि रैसलरों का कंपनी से जाने का सिलसिला जल्द से जल्द थमेगा।

Get WWE News in Hindi here