WWE के बड़े नाम ने तीन दशक से भी ज्यादा समय बिताने के बाद कंपनी को कहा अलविदा, हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

ट्रिपल एच के नेतृत्व में WWE काफी अच्छा कर रही है
ट्रिपल एच के नेतृत्व में WWE काफी अच्छा कर रही है

WWE: PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो एक बड़े नाम ने WWE में तीन दशक से भी ज्यादा समय बिताने के बाद कंपनी को अलविदा कहने का फैसला किया है। केविन डन ने साल 1984 में WWE जॉइन किया था और उन्हें ऑल डोमेस्टिक प्रोग्रामिंग के एसोशिएट के पद पर नियुक्त किया गया था। पिछले साल ट्रिपल एच (Triple H) ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद डन की काफी तारीफ की थी और कहा था कि कंपनी का फ्यूचर शेप करने में केविन का बड़ा हाथ रहा है।

PWInsider के माइक जॉनसन के अनुसार केविन डन ने क्रिसमस वीक के दौरान WWE को सूचना दी थी कि उन्होंने रिटायर होने का फैसला किया है। इस रिपोर्ट में बताया गया,

"हमे बताया गया कि केविन ने इसलिए रिटायर होने का फैसला किया क्योंकि Endeavor द्वारा हुए टेकओवर के बाद आंतरिक रूप से काफी बदलाव आया था। डन कुछ भी ऐसा नहीं करने वाले थे जो कि उन्हें करने के लिए मजूबर किया जाए। वो प्रोडक्शन में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहते थे। हमें बताया गया कि यह क्रिएटिव से जुड़ी समस्या नहीं थी बल्कि प्रॉब्लम इस वजह से खड़ी हुई थी कि टीवी प्रोडक्शन के नजरिए से चीज़ों को किस तरह चलाया जाए क्योंकि वो लोग खर्च को कम करने की कोशिश कर रहे थे।"

WWE में आखिरी सालों में Kevin Dunn का रोल

केविन डन ने WWE में आखिरी सालों में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर & चीफ, ग्लोबल टीवी डिस्ट्रीब्यूटर का रोल निभाया था। शोज के प्रोडक्शन के अपने नजरिए की वजह से वो फैंस के बीच कंट्रोवर्सियल फीगर थे। सालों के दौरान फैंस ने आरोप लगाए थे कि डन प्रोग्रामिंग के दौरान क्विक कट्स & जूम्स का इस्तेमाल करते हैं जिसकी वजह से दर्शकों का शो देखने का मजा किरकिरा हो जाता था। यही वजह है कि कुछ फैंस उनके WWE छोड़ने की खबर सामने आने के बाद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

माइक जॉनसन भी केविन डन के कंपनी छोड़ने के अफवाहों के बारे में बात कर चुके हैं और उन्होंने कहा था कि डन को किसी भी समय WWE छोड़ने के लिए नहीं कहा गया। रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट के बाद बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने केविन डन को कंपनी में रूकने के लिए कहा था।