"वो मुझे SummerSlam 2023 का हिस्सा नहीं बनाना चाहते थे"- Hall of Famer द्वारा रखे गए प्रस्ताव को WWE ने ठुकराया, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE समरस्लैम 2023 शो प्रशंसकों के लिए बेहद शानदार रहा था
WWE SummerSlam 2023 शो प्रशंसकों के लिए बेहद शानदार रहा था

SummerSlam 2023: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट डेट्रॉइट, मिशिगन में हुआ था। यहीं पर दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश (Kevin Nash) का जन्म भी हुआ है। इसी बीच अपने पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया कि वो इस शो के लिए WWE में वापस आना चाहते थे, लेकिन कंपनी ने उनके रिटर्न को लेकर कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

अपने पॉडकास्ट Kliq This में WWE हॉल ऑफ फेमर केविन नैश ने SummerSlam 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो शो के लिए कंपनी में वापस आना चाहते थे। वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट के होस्ट के रूप में नज़र आना चाहते थे, लेकिन WWE ने किसी तरह की कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा,

"मैंने उनसे (WWE) पूछा था कि क्या मैं इसका हिस्सा बन सकता हूं? मैंने ये भी पूछा था कि मैं शो में होस्ट के रूप में भी नज़र आ सकता हूं। मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं, मैंने उनसे पूछा था। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि वो मुझे इस शो का हिस्सा ही नहीं बनाना चाहते थे।"

youtube-cover

Kevin Nash ने कंपनी के साथ WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखा है

केविन नैश ने इस समय कंपनी के साथ WWE लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ है। इसका मतलब है कि कंपनी उनकी मर्चेंडाइस का यूज़ कर सकती है। इसके अलावा वो किसी और शो या प्रोडक्ट का हिस्सा नहीं बन सकते हैं। वो WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच के बहुत पुराने दोस्त हैं और कई बार WWE टीवी पर नज़र भी आ चुके हैं।

केविन नैश आखिरी बार WWE में 2021 ने दिखाई दिए थे। इस दौरान उन्हें nWo मेंबर के रूप में हॉल ऑफ फेम में जगह दी गई थी। उनके अलावा इसमें हल्क गन, स्कॉट हॉल और शॉन वॉल्टमैन को भी WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि अब कब बिग डैडी कूल के नाम से मशहूर केविन नैश एक बार फिर से लाइव टीवी पर वापसी करते हैं। उनकी वापसी से WWE को रेटिंग्स में जरूर फायदा हो सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now