Create
Notifications

"मेरे WWE चैंपियन बनने में सिर्फ 30 दिन बचे हैं" - Day 1 से पहले दिग्गज का आया चौंकाने वाला बयान

WWE चैंपियनशिप के लिए Day1 पीपीवी में बिग ई vs सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का होगा मैच
WWE चैंपियनशिप के लिए Day1 पीपीवी में बिग ई vs सैथ रॉलिंस vs केविन ओवेंस का होगा मैच
मयंक मेहता

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने अगले पीपीवी डे 1 (Day1) से पहले बहुत बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने दावा किया है कि एक महीने बाद वो WWE चैंपियन बनने वाले हैं। Day 1 पीपीवी में बिग ई (Big E) अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करने वाले हैं।

केविन ओवेंस हर दिन एक ट्वीट करते हुए बता रहे हैं कि वो कितने दिन बाद चैंपियन बनने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

"मेरे WWE चैंपियन बनने में सिर्फ 30 दिन बचे हैं। कल जब मैंने कहा था कि मेरे WWE चैंपियन बनने में 31 दिन बचे हैं उससे ज्यादा खुशी अब आप मना सकते हैं। "
Only 30 days left until I become @WWE Champion!You may rejoice a little bit more than you did yesterday when I said there was 31 days left before I became @WWE Champion.

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में शर्त शामिल थी कि अगर बिग ई को ओवेंस हरा देते हैं, तो ओवेंस को WWE चैंपियनशिप मैच में शामिल कर लिया जाएगा। यह मैच काफी ज्यादा जबरदस्त चल रहा था, लेकिन केविन ओवेंस ने बहुत ही ज्यादा चालाकी दिखाई।

उन्होंने सैथ रॉलिंस को गुस्सा दिलाया और यहां तक कि उनके ऊपर अटैक भी कर दिया। इसके बाद रॉलिंस अपने गुस्से को कंट्रोल नहीं रख पाए और उन्होंने ओवेंस पर अटैक कर दिया। इसी के साथ ओवेंस ने DQ के जरिए जीत हासिल की और Day1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई।

WWE के साथ जनवरी में होगा केविन ओवेंस का कॉन्ट्रैक्ट

हालिया रिपोर्ट के अनुसार केविन ओवेंस का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट जनवरी के अंत में खत्म हो जाएगा। यह बात अभी साफ नहीं है कि ओवेंस WWE के साथ आगे के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे या नहीं, लेकिन उनके पास नए साल पर WWE चैंपियन बनने का मौका होगा। आपको बता दें कि अपने करियर में आजतक ओवेंस WWE चैंपियन नहीं बने हैं।

इससे पहले वो 2016 में यूनिवर्सल चैंपियन बने थे और 2017 में इसे हारने के बाद वो दोबारा वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं। ओवेंस Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच को काफी अच्छे से हाइप कर रहे हैं, लेकिन उनके चैंपियन बनने की उम्मीद काफी ज्यादा कम है। हालांकि WWE में कभी भी चीज़ के लिए मना नहीं किया जा सकता है और अगर वो Day 1 में WWE चैंपियन बनते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

GENIUS!@FightOwensFight outsmarted @WWERollins on #WWERaw and got himself added to the #WWEChampionship Match at #WWEDay1! https://t.co/5VkFW0pap5

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...