Create
Notifications

Extreme Rules: 17 सेकेंड्स में जीत दर्ज करने के बाद केविन ओवेंस ने पोस्टर से फेमस रेसलर को हटाया

पोस्टर में बदलाव करते केविन ओवेंस
पोस्टर में बदलाव करते केविन ओवेंस
Priyam
TOP CONTRIBUTOR
Modified 15 Jul 2019
न्यूज़

केविन ओवेंस डब्लू डब्लू ई (WWE) का एक ऐसा बेबीफेस बने जिनकी आवाज ने रेसलिंग की दुनिया में खासा सुर्खियां बटोरी। माइक हाल ही में उनका सबसे पसंदीदा और पावरफुल हथियार बन गया। साप्ताहिक आधार पर हर बार टेलीविज़न पर शेन मैकमैहन को बेइज्जत करके उन्होंने काफी प्रतिष्ठा मिली।

ऐसा ही कुछ एक्सट्रीम रूल्स 2019 में डॉल्फ ज़िगलर के साथ हुए उनके 17 सेकेंड्स के मुकाबले के बाद भी देखने को मिला। जब ओवेंस ने एक्सट्रीम रूल्स के पोस्टर में शेन मैकमैहन के चेहरे पर क्रॉस कर दिया।

केविन ओवेंस ने 2019 की शुरुआत में एक बेबीफेस के रूप में वापसी की। हालांकि, यह देखते हुए कि रेसलमेनिया में उनके लिए कोई योजना की किसी को उम्मीद नहीं थी। लेकिन जल्द ही उन्हें कोफी किंग्सटन के खिलाफ WWE चैम्पियनशिप हासिल करने के लिए मनी इन द बैंक मुकाबले में फाइट करते देखा गया, जहां उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो Extreme Rules में WWE ने इशारों-इशारों में बताई

तब से, वह फिर से एक बेबीफेस बन गए और स्मैकडाउन पर डॉल्फ जिगलर और शेन मैकमैहन के खिलाफ लड़ते दिखे। वहीं एक्स्ट्रीम रूल्स 2019 में ओवेंस ने मात्र 17-सेकेंड्स में डॉल्फ ज़िगलर को हराकर जीत अपने नाम की। ये जीत निश्चित ही उन्हें आगे बढ़ने के लिए और अधिक मोमेंटम देगी।

WWE के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर, यह देखा गया कि केविन ओवेंस ने एक्सट्रीम रूल्स के पोस्टर पर छेड़खानी करते हुए शेन मैकमैहन के चेहरे पर क्रॉस लगा दिया और फिर पोस्टर के पास खड़े हो गए।

केविन ओवेंस द्वारा उठाया गया ये कदम साबित करता है कि उनके बेबीफेस रन के साथ-साथ वे एक कॉमिक कैरेक्टर भी हो सकते हैं। ओवेंस एक ऑलराउंडर हैं और उन्हें बेबीफेस के रूप में कंपनी से पुश मिल रहा है।हम आशा करते हैं कि यह पुश ओवेंस को मेन इवेंट तक आगे ले जाएगा और वह WWE यूनिवर्स से मिलने वाले इस प्यार के हकदार भी हैं।

केविन ओवेंस ने फिलहाल डॉल्फ जिगलर के साथ अपनी लड़ाई खत्म कर ली है और संभवत: अब वे शेन मैकमैहन के साथ भी ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 15 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now