साल 2016 में WWE द्वारा Roman Reigns और Seth Rollins को यूनिवर्सल टाइटल ना देने की अहम वजह का हुआ खुलासा

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Kevin Owens: पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) के घायल होने के बाद WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बजाय केविन ओवेंस (Kevin Owens) को नया टाइटल होल्डर बनने के लिए चुना।

द प्रिंस ने 2016 में SummerSlam में द विजनरी को हराकर प्रतिष्ठित टाइटल हासिल करने वाले पहले व्यक्ति के रूप में पहचान बनाई। हालांकि मुकाबले के दौरान उन्हें चोट लग गई और वो कुछ महीनों के लिए बाहर हो गए। 29 अगस्त 2016 को Raw के एपिसोड में एक नए चैंपियन को ताज पहनाने के लिए 4वे एलिमिनेशन मैच आयोजित किया गया था, जिसे ओवेंस ने ट्रिपल एच की मदद से जीता था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में टीएनटी स्पोर्ट्स के एरियल हेलवानी से बात करते हुए केविन ने कहा कि WWE ने उन्हें उस रात यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए बुक किया था क्योंकि वो रोमन रेंस पर टाइटल नहीं डालना चाहते थे, और सैथ पहले ही वर्ल्ड चैंपियन थे।

मैं हमेशा चीजों को एक खास अंदाज में देखने की कोशिश करता हूं और मैंने अपने करियर में कई बार कहा है कि सही जगह, सही समय और यह सच है। यूनिवर्सल टाइटल, फिन बैलर को चोट लग गई, हमें टाइटल किसी और को देना था। अभी इसे रोमन को नहीं दिया जा सकता था, सैथ के पास कुछ समय था। मैं सही जगह पर था, सही समय पर था। यह बहुत अच्छा है क्योंकि मैं खुद को उस स्थान पर होने के लिए पर्याप्त श्रेय दे सकता हूं। जब किसी को चुनने का समय था और मैं सही समय पर सही जगह पर था, मैं खुद वहां पहुंच गया।

youtube-cover

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस का होगा बड़ा मैच

सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और रोमन रेंस सभी बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन से ज्यादा हो गए। सैथ रॉलिंस का वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रन भी अच्छा चल रहा है। केविन ओवेंस भी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं। रॉलिंस और रोमन का SummerSlam 2023 में भी बड़ा मैच होगा। रॉलिंस अपने टाइटल को फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं रोमन अपने टाइटल को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now