Create

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस द्वारा पहने जाने वाले सूट पर फैन ने उठाए सवाल, पूर्व चैंपियन ने दिया करारा जवाब

WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने किया था कमाल
WWE Raw में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने किया था कमाल

WWE रिंग में पिछले कुछ समय से काफी आकर्षक सूट पहनकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) नजर आते हैं। फैंस के बीच हमेशा ये चर्चा का विषय बना रहता है। रॉलिंस की च्वाइस पर कई दिग्गज और फैंस काफी सवाल उठा चुके हैं। हालांकि कई फैंस का मानना है कि रॉलिंस का ये स्टाइल अच्छा लगता है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने भी इस बार रॉलिंस के सूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने दिया बड़ा बयान

रॉलिंस के फैशन च्वाइस का केविन ओवेंस ने इस बार समर्थन किया। दरअसल ट्विटर पर एक फैन ने रॉलिंस के सूट पर खराब टिप्पणी की। केविन ओवेंस ने इसका करारा जवाब फैन को दिया। केविन ओवेंस ने कहा कि ये सब बातें कहना बंद करो क्योंकि ये सूट एक कला का हिस्सा है।

Stop it, George!Those suits are intricate pieces of art. twitter.com/i__hategeorge/…

सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस इस समय रेसलिंग वर्ल्ड में चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस हफ्ते रेड ब्रांड में दोनों ने एक-दूसरे को शानदार अंदाज में गले लगाया। मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला बिग ई और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। इस मैच में दोनों को हार का सामना करना पड़ा था। अंत में केविन ओवेंस और रॉलिंस ने मिलकर पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हालत खराब कर दी। दोनों ने संकेत दे दिए कि आगे टैग टीम के रूप में काम कर सकते हैं। रॉलिंस ने भी ट्विटर के जरिए कहा कि वो ओवेंस के साथ काम करने के लिए तैयार है। कुछ ऐसा ही केविन ओवेंस ने भी कहा।

Day 1 पीपीवी में WWE चैंपियनशिप के लिए बहुत बड़ा मैच होगा। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। केविन ओवेंस और रॉलिंस जरूर इस मैच में एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे। शायद इसके बाद दोनों टैग टीम के रूप में काम कर सकते हैं। रॉलिंस और ओवेंस का इतिहास भी WWE में काफी शानदार रहा है। अगर ये दोनों साथ में काम करेंगे तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment