WWE न्यूज़: WrestleMania में शामिल ना करने पर कई बड़े सुपरस्टार्स हुए नाराज 

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में अब बिल्कुल समय नहीं बचा है। रॉ और स्मैकडाउन दोनों ने ही अपनी-अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। इसके साथ ही इस बात का भी अंदाजा हो चूका है, की इस बार की रैसलमेनिया कैसी रहने वाली है। अब जबकि सभी बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने रैसलमेनिया मैच कार्ड में जगह पक्की कर ली है, फिर भी कुछ ऐसे दुर्भाग्यशाली WWE सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें रैसलमेनिया में जगह नहीं मिल पायी है।

इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को रैसलमेनिया में शामिल नहीं करना काफी चौंकाता है, जैसे कि केविन ओवेंस। वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें रैसलमेनिया में शामिल नहीं करके WWE ने सही काम किया है। रैसलिंग ऑर्ब्जवर के अनुसार, WWE मेन रोस्टर में शामिल ये उन कुछ दुर्भाग्यशाली रैसलर्स में से हैं, जिन्हें रैसलमेनिया में न किसी मैच में शामिल किया गया है, और न ही किसी सैगमेंट में। एलिसा फॉक्स, ब्रे वायट ,ल्यूक हार्पर ,बिग ई शायद कोफी के मैच में रिंग साइड हो सकते हैं। डीन एम्ब्रोज़,केविन ओवेन्स,एरिक यंग ,मोजो राउली,आर-ट्रुथ,सैमी जेन,जेवियर वुड्स, एरिक रोवन भी ब्रायन के मैच में दिख सकते हैं। रेज़र और अकम। केविन ओवेंस ने तो अपनी नाराजगी ट्विटर के जरिये जाहिर भी कर दी है।

सैमी जेन चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं, और वो किसी भी वक़्त WWE में वापसी कर सकते हैं। वो रैसलमेनिया में शायद ही नजर आये। उन्हीं की तरह डॉल्फ जिगलर भी रैसलमेनिया में नजर नहीं आने वाले। WWE में उनको देखे हुए भी काफी समय बीत चूका है। डॉल्फ के WWE में नजर नहीं आने का कारण यह है की डॉल्फ WWE से लम्बी छुट्टी लेकर अपना कॉमेडी करियर बनाने में जुटे हैं।

इस लिस्ट में कुछ ऐसे रेसलर्स भी हैं, जो रैसलमेनिया में मौजूद तो रहेंगे पर उनका काम केवल इतना होगा, की वो मैच के दौरान रिंगसाइड पर खड़े होकर अपने साथी रैसलर को सपोर्ट करें। विमेंस डिवीज़न में केवल एलिसिया फॉक्स ही हैं, जिन्हें न ही बैटल रॉयल मैच में और ना ही किसी और मैच में शामिल किया है। अगर आर-ट्रुथ की बात की जाये तो शायद वो रेसलमेनिया में अपने साथी कार्मेला को बैटल रॉयल में सपोर्ट करते हुए नजर आ सकते हैं।

डीन एम्ब्रोज़ को रैसलमेनिया मैच में शामिल करने की जहमत WWE ने शायद इसलिए नहीं उठायी, क्योंकि वो रैसलमेनिया के बाद WWE में दिखने वाले नहीं। खैर, अब देखना होगा कि रैसलमेनिया में क्या होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।