Create
Notifications

"मैं 15 साल से उन्हें जानता हूं"-WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के साथ काम करने को लेकर पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस साथ नजर आए
WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस साथ नजर आए
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते केविन ओवेंस (Kevin Owens) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने एक-दूसरे को शानदार अंदाज में गले लगाया। दोनों ने ये संकेत दे दिए कि अब आगे टैग टीम के रूप में काम करेंगे। सैथ रॉलिंस ने इसके बाद ट्विटर पर कहा था कि वो ओवेंस के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है। अब पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने भी बड़ा बयान दे दिया है। केविन ओवेंस ने कहा कि वो सैथ रॉलिंस को पिछले एक दशक से जानते हैं और दोनों के बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान

1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेड ब्रांड में इस हफ्ते केविन ओवेंस और रॉलिंस साथ आ गए है। इन दोनों का मुकाबला मेन इवेंट में बिग ई और बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। ओवेंस और रॉलिंस ने साथ में मिलकर बॉबी लैश्ले के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया था। हालांकि ये दोनों मैच नहीं जीत पाए थे।

Pat Laprade and Kevin Raphael on Les Anti-Pods de la lutte को केविन ओवेंस ने अपना इंटरव्यू दिया। सैथ रॉलिंस के साथ काम करने को लेकर ओवेंस से यहां पर सवाल पूछा गया था। केविन ओवेंस ने कहा,

मैं सैथ रॉलिंस को करीब 15 साल से जानता हूं। मेरी और रॉलिंस की केमिस्ट्री इन सालों में काफी अच्छी रही है। इस समय जो आपने देखा वो हमें भी पता नहीं था लेकिन इससे पता चलता है कि केमिस्ट्री बिल्कुल अच्छी है। हमें पता है कि हम अच्छे मैच और अच्छी रेसलिंग साथ में कर सकते हैं। हमें साथ में ज्यादा कुछ करने का मौका कभी नहीं मिला। ये जानकर बहुत खुशी होती है कि दोनों के बीच अच्छा संबंध है। इस लिहाज से देखा जाए तो हम अच्छा कर सकते हैं।

रेड ब्रांड के अगले एपिसोड में कई चीजें केविन ओवेंस सैथ रॉलिंस को लेकर क्लियर हो जाएंगी। इसके बाद Day 1 पीपीवी में भी ये दोनों एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला करेंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...