WWE न्यूज़: केविन ओवेंस ने रखी शेन मैकमैहन के सामने बहुत बड़ी शर्त

केविन और शेन
केविन और शेन

केविन ओवेंस और शेन के बीच की स्टोरीलाइन इस समय WWE टीवी पर चल रही सबसे बड़ी स्टोरीलाइन में से एक है। किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में सेमीफाइनल राउंड में स्मैकडाउन लाइव टीवी शो के अंदर चैड गेबल और शेन के बीच मैच हुआ था और इस मैच में केविन गेस्ट रेफरी थे। इस मैच को चैड गेबल जीत जाते हैं और इसके बाद शेन गुस्से में आकर केविन पर अटैक करने के साथ ही उन्हें कंपनी से फायर कर देते हैं।

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच एक जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान शेन अपने वकील के साथ रिंग में आए और उन्होंने एक प्रोमो कट किया। इस प्रोमो में उन्होंने कहा कि केविन ओवेंस द्वारा उन पर किया गया केस बेबुनियाद है क्योंकि उन्होंने कई साल तक केविन पर पैसा लगाया है।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

इसके बाद में केविन ओवेंस ने शेन मैकमैहन से उनके बीच एक अंतिम मैच की मांग कर दी और कहा कि यह एक लैडर मैच होगा। इस मैच के अंदर जो भी जीतेगा वह आने वाले समय में WWE के अंदर बना रहेगा और जो भी हारेगा उसे कंपनी छोड़ कर जाना होगा।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवेंस एक फैन की तरह आए थे। साथ ही अपने वकील की मदद से शेन को एक फाइल भेजी थी । इस फाइल में उन्होंने बताया कि शेन ने उन्हें गलत तरह से फायर किया है और इसलिए वह उन पर केस कर रहे हैं। अगर वो इस केस को जीत जाएंगे तो शेन को उन्हें 25 मिलियन डॉलर का जुर्माना देना होगा और वो शेन मैकमैहन को स्मैकडाउन लाइव में सभी फैंस के सामने बाहर कर देंगे।

इन दोनों सुपरस्टार के बीच होने वाला लैडर मैच बहुत ही मजेदार होगा क्योंकि दोनों ही सुपरस्टार अपनी रिंग में स्किल्स के लिए फैंस के बीच मशहूर है। हालांकि अभी ये तय नहीं हुआ है कि ये मुकाबला कब होगा लेकिन ये धमाकेदार मैत होना तय है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now