Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महाभारत में भीम का किरदार निभा चुके सौरव गुर्जर ने WWE में डेब्यू किया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Jan 2020, 16:10 IST

Enter caption

भारतीय फैंस के लिए खुशी की खबर सामने आई हैं। स्टार प्लस के सीरियल महाभारत में भीम का किरदार निभा चुके सौरभ गुर्जर को भला कौन नहीं जानता है। भारत में वो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। क्योंकि अभिनय की दुनिया में उन्होंने बहुत कम समय में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के रहने वाले हैं। लेकिन सौरभ गुर्जर की पहली प्राथमिकता अभिनय नहीं है बल्कि पहलवानी है। वोे डब्लू डब्लू ई (WWE)  को बहुत प्यार करते है। उनका सपना WWE में भारत का नाम रोशन करना है।

पिछले साल दुबई में 17 मई को WWE द्वारा प्रतिभा खोज का बहुत बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था। जिसमें भारत की तरफ से ट्रायल देने के लिए सौरभ गुर्जर ने भी हिस्सा लिया। इस छह फुट आठ इंच कद काठी के सुपरस्टार ने ट्रायल के दौरान सभी का मन मोह लिया। लेकिन इससे बड़ी खबर अब ये हैं कि भारत के दो रेसलर रिंकू सिंह और सौरव गुर्जर ने आखिरकार टैग टीम के रुप में WWE की रिंग में डेब्यू कर लिया है। ये भारत और दोनों रेसलर्स के लिए गर्व की बात है क्योंकि WWE में इससे पहले द ग्रेट खली का नाम एक भारतीय रेसलर के रुप में लिया जाता था। हालांकि इनका मुकाबला NXT के डार्क मैच में हुआ। इसकी पूरी जानकारी WWE Now India के यूट्यूब पेज ने दी

ये भी पढ़ें:- 4 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट कर सकते है

सौरभ और रिंकू को अपनी लंबी कद-काठी के कारण हमेशा अपने ऊपर भरोसा रहा है। वो हमेशा कहते है कि अभिनय तो वो बस करते है लेकिन असल में वो WWE में अपना जलवा बिखेरना चाहते है, और भारत की तरफ से हिस्सा लेना चाहते है।

Published 10 Jan 2020, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...