Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को Royal Rumble मैच में एलिमिनेट कर सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 08, 2020
Jan 08, 2020 IST

रोमन और सीना
रोमन और सीना

साल 2020 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल में रोमन रेंस काफी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। दरअसल द बिग डॉग रॉयल रंबल मैच का हिस्सा रहने वाले हैं। डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस ने बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह इस बड़े मैच का हिस्सा बनने वाले हैं।

रोमन रेंस ने इससे पहले भी रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया है, इस दौरान उनका प्रदर्शन बढ़िया रहा है। रेंस को पिछले कुछ सालों में बड़े सुपरस्टार्स द्वारा एलिमिनेट किया गया है। इस रॉयल रंबल ने भी वह कुछ सुपरस्टार्स द्वारा मैच के बाहर हो सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो रोमन रेंस को रॉयल रंबल मैच में एलिमिनेट कर सकते हैं।

#4 किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन और रोमन रेंस इस समय एक स्टोरीलाइन का हिस्सा है। दोनों के बीच दुश्मनी रॉयल रंबल मैच में आगे बढ़ते हुए दिखाई दे सकती है। WWE ने फरवरी के महीने में स्मैकडाउन के एपिसोड के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच तय किए हैं। 

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों रंबल के बाद भी दुश्मनी में रहने वाले हैं। इस वजह से WWE रंबल में दोनों की दुश्मनी को आगे बढ़ा सकता है। अगर किंग, रोमन को एलिमिनेट करते हैं तो इस स्टोरीलाइन का अगला पड़ाव देखने को मिलेगा।

#3 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू
ड्रू

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच रेसलमेनिया 35 में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। WWE इस साल भी यह मैच बुक कर सकता है। सर्वाइवर सीरीज में रॉ vs स्मैकडाउन का मैच देखने को मिलता है।

इस बार WWE इस प्रकार का मैच रेसलमेनिया में भी बुक कर सकता है। ड्रू और रोमन का मैच नई स्टिप्युलेशन के साथ हो सकता है जिससे मैच रोमांचक बन जाए। ड्रू रॉयल रंबल में बिग डॉग को एलिमिनेट करने के साथ नई दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 25 सबसे पैसे वाले सुपरस्टार्स

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...