WWE के बड़े चैंपियन ने कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन कोफी किंग्सटन ने WWE के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया और 5 साल की डील साइन की है। कोफी किंग्सटन ने इस बात का खुलासा Feel the Power Podcast के एपिसोड में किया। हाल ही में कोफी किंग्सटन ने बिग ई के साथ मिलकर TLC पीपीवी में द रिवाइवल को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लैडर मैच में हराकर अपने टाइटल को रिटेन किया था।

कोफी किंग्सटन का 2019 साल काफी शानदार रहा। इस साल रेसलमेनिया में उन्होंने डेनियल ब्रायन को शिकस्त देकर WWE चैंपियनशिप को अपने काम किया। कोफी WWE चैंपियन बनने वाले अफ्रीकी मूल के पहले सुपरस्टार बने थे।

वो क्राउन ज्वेल से पहले स्मैकडाउन के एक एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के हाथों चैंपियनशिप हारने से पहले कई महीनों तक चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

यह भी पढ़ें: WWE TLC 2019 में मिली जीत के बाद रोमन रेंस को लेकर किंग कॉर्बिन ने दिया बड़ा बयान

न्यू इंग्लैंड में इंडिपेंडेंट के तौर पर कुछ साल काम करने के बाद से ही वो WWE का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 2006 में पहली बार डील साइन की थी और उसके बाद से वो यूएस, आईसी, वर्ल्ड, रॉ, स्मैकडाउन और WWE टैग टाइटल्स अपने नाम किया है।

निश्चित ही वो फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर हैं और अभी के लिए वो टैग टीम टाइटल को ही डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि देखना होगा कि अब आगे के लिए उनको किस तरह बुक किया जाता है।