Create

"WWE Crown Jewel में Roman Reigns के मैच को लेकर जल्दबाजी की गई" - दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल

roman reigns wwe crown jewel
दिग्गज ने रोमन रेंस के मैच को लेकर सवाल खड़े किए
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) में सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा।

काफी लोगों का मानना था कि पॉल कोइतनी जल्दी चैंपियनशिप मैच नहीं दिया जाना चाहिए था और पूर्व प्रो रेसलर कॉनन भी इस बात से सहमत हैं। उन्होंने अपने Keepin' It 100 पॉडकास्ट पर कहा:

"लोगन पॉल और पैट मैकेफी रेसलिंग फैंस हैं। WWE में हमने कई बार सेलिब्रिटीज़ को परफॉर्म करते देखा है, लेकिन उन्हें कंपनी के प्रोडक्ट के बारे में कुछ नहीं पता। फैंस ये सब जानते हैं और इस तरह की बुकिंग बिल्कुल पसंद नहीं करते और रिंग में भी उनका प्रदर्शन बेकार रहता है।"

कॉनन ने ये भी कहा कि लोगन पॉल, पैट मैकेफी और बैड बनी ने अच्छा किया है, लेकिन एक सेलिब्रिटी को चैंपियनशिप मैच देने में इतनी जल्दबाजी नहीं दिखाई जानी चाहिए थी। उन्होंने आगे कहा:

"बैड बनी ने कहा था कि वो यहां स्नूप डॉग या अन्य सेलिब्रिटीज़ की तरह खुद का मज़ाक नहीं बनवाना चाहते। अब लोगन पॉल शायद रोमन रेंस के साथ अच्छा मैच लड़ सकते हैं, लेकिन उन्हें इतनी जल्दी चैंपियनशिप मैच नहीं देना चाहिए था।"

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर जेक रॉबर्ट्स ने रोमन रेंस vs लोगन पॉल मैच पर राय दी

WWE हॉल ऑफ फेमर जेक "द स्नेक" रॉबर्ट्स ने DDP Snake Pit पर रोमन रेंस बनाम लोगन पॉल मैच पर अपनी राय देते हुए कहा:

"लोगन पॉल की किस्मत इस समय बहुत अच्छी चल रही है और यहां चीजों को उनके हिसाब से किया जा रहा है। वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं और रेसलिंग करने में इसलिए सफल रहे हैं क्योंकि उनकी शारीरिक क्षमता काफी अच्छी है। वो एक परफॉर्मर हैं, इससे भी उन्हें अच्छा करने में मदद मिल रही है। मगर इस समय पॉल को मजबूत दिखाया गया तो वो सबसे खराब बात होगी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...