"The Rock की वापसी के कारण उनसे Roman Reigns को हराने का मौका छिन जाएगा" - दिग्गज ने फेमस WWE Superstar को लेकर किया दावा

WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक और रोमन रेंस

Roman Reigns: रेसलिंग दिग्गज कोनन (Konnan) ने हाल ही में द रॉक (The Rock) की WWE में वापसी को लेकर बात की। द रॉक की स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में वापसी देखने को मिली थी। वापसी से पहले द रॉक ने पैट मैकेफी (Pat McAfee) को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच होना था।

यही नहीं, द रॉक ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच भी टीज़ किया था। Keepin' It 100 को दिए इंटरव्यू में कोनन ने कहा कि उन्हें लगता था कि कंपनी डेमियन प्रीस्ट को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के लिए बुक कर सकती है। हालांकि, अब कोनन का मानना है कि द रॉक की वापसी की वजह से डेमियन प्रीस्ट से रोमन रेंस को हराने का मौका छिन जाएगा।

youtube-cover

कोनन ने डेमियन प्रीस्ट के अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने के बारे में बात करते हुए कहा-

"मुझे लगता है कि जजमेंट डे का द ब्लडलाइन की मदद करना अजीब है क्योंकि इसके जरिए शायद वो द ब्लडलाइन के खिलाफ फिउड सेटअप कर सकते हैं। या प्रीस्ट सबको चौंकाते हुए रोमन रेंस पर कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर सकते हैं, मुझे नहीं लगता है कि वो डेमियन प्रीस्ट को टाइटल देंगे खासकर द रॉक की वापसी के बाद।"

क्या Damian Priest WWE में Roman Reigns को रिप्लेस करने के लिए तैयार हैं?

youtube-cover

साल 2018 में WWE जॉइन करने के बाद से ही डेमियन प्रीस्ट NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, Money in the Bank ब्रीफकेस और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप जीत चुके हैं। Sportskeeda Wrestling के रिजू दासगुप्ता से बात करते हुए रिया रिप्ली ने कहा कि उनके साथी डेमियन प्रीस्ट WWE में रोमन रेंस को रिप्लेस करने के लिए तैयार हैं।

रिया रिप्ली ने कहा-

"मुझे लगता है कि वो रोमन रेंस का स्पॉट लेने के लिए तैयार हैं। डेमियन किसी भी चीज़ के लिए तैयार हैं। मैं उन्हें NXT के दिनों से जानती हूं। हम दोनों का लगभग एक ही समय में मेन रोस्टर डेब्यू हुआ। हमनें एक साथ शुरूआत की। मुझे उनकी क्षमता के बारे में पता है और मुझे लगता है कि वो टॉप पर पहुंचेंगे। और, मेरा मानना है कि वो जो टाइटल जीतना चाहते हैं, वो उसे हासिल कर सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment