Create

Elimination Chamber मैच के लिए किया कर्ट एंगल ने ऐतिहासिक एलान

Ankit

इस हफ्ते की रॉ में फेटल 5वे का मेन इवेंट हुआ। उम्मीद थी कि इस मैच से एलिमिनेशन चैंबर मैच के लिए आखिरी सुपरस्टार मिल जाएगा लेकिन इस मैच का अंत इस तरह होना था ये नहीं सोचा गया था। उम्मीद थी कि इस मैच को फिन बैलर जीतने वाले है लेकिन इस महा मुकाबले का नतीजा कुछ और ही निकला। इस बार आखिरी स्थान के लिए फेटल 4वे मैच होना था। जिसमें फिन बैलर, मैट हार्डी, अपोलो क्रूज और ब्रे वायट हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन सैथ रॉलिंस ने रॉ के एपिसोड के दौरान कर्ट एंगल से मैच मांगा। कर्ट ने पहले मना किया था लेकिन बाद में सैथ को भी क्वालिफाइ मैच में शमिल किया। मैच के अंत में फिन बैलर और सैथ रॉलिंस ने एक साथ ब्रे वायट को पावरबॉम्ब मारा और पिन किया। रेफरी ने तीन तक काउंट किया लेकिन कोई ये तय नहीं कर पाया कि विजेता कौन है। रॉ में भी साफ नहीं हुआ कि दोनों विजेता है या नहीं। इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद कर्ट एंगल ने फेसबुक लाइव किया और फैंस को बताया कि अब एलिमिनेशन चैंबर के लिए क्या होगा। कर्ट के मुताबिक इस बार चैंबर मैच में 6 नहीं बल्कि सात सुपरस्टार हिस्सा लेंगे। कर्ट ने एलान करते एलिमिनेशन चैंबर की नई इबारत लिख दी है।



वहीं इस ऐतिहासिक घोषणा के बाद सैथ रॉलिंस ने ट्विटर पर जवाब दिया है। हालांकि इस मैच को लेकर अब कुछ नए नियम सामने आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Elimination Chamber मैच से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अन्य सुपरस्टार्स को दी धमकी

पहले दो सुपरस्टार मैच शुरु करते थे उसके बाद एक एक करके अगला सुपरस्टार बाहर आता था। उम्मीद है कि इस मैच को पहले तीन सुपरस्टार शुरु करेंगे उसके बाद दूसरे रैसलर रिंग में आते रहेंगे। हालांकि फिन बैलर पहले बोल चुके हैं कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। अब 25 फरवरी (भारत में 26 फरवरी ) को होने वाले एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के इस मैच में जॉन सीना, रोमन रेंस , ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज, इलायस, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर हिस्सा लेंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...