Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रॉ में ब्रे वायट ने हॉल ऑफ़ फेमर को बनाया अपना नया शिकार 

Jake Smith
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Published Aug 06, 2019
Aug 06, 2019 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

ब्रे वायट का किरदार हर हफ्ते कुछ शानदार कर रहा है। पहले फैंस उनके आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जबसे वह आए हैं, डब्लू डब्लू ई (WWE) में काफी कुछ बदल गया है। अब द अंडरटेकर से ज्यादा डरावना किरदार वायट का लगने लगा है क्योंकि वह किसी भी समय आकर हमला कर देते हैं। हाल ही में उन्होंने मिक फोली के ऊपर हमला किया था और इस हफ्ते उन्होंने एक और WWE हॉल ऑफ़ फेमर को अपना शिकार बनाया है।

वायट का मैच समरस्लैम में फिन बैलर के खिलाफ होने वाला है लेकिन रॉ में उन्हें एक नया शिकार मिला और वो कर्ट एंगल थे। इस हफ्ते की रॉ समरस्लैम से पहले की आखिरी रॉ थी और इस शो में ही WWE को बड़ी दुश्मनियों का बिल्ड-अप करना था। इस रॉ से पहले WWE ने ये भी घोषणा कर दी थी कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन एंगल की वापसी होने वाली है क्योंकि ये शो उनके होमटाउन में हो रहा था।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam इतिहास के 5 सबसे शानदार विमेंस मुकाबले

एंगल इस साल रेसलमेनिया में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ रिटायर हुए और अब वह WWE में प्रोड्यूसर का काम करते हैं। इस हफ्ते की रॉ पिट्सबर्ग में हुई थी और एंगल शो में हो रहे सेड्रिक एलेक्जेंडर बनाम ड्रू मैकइंटायर के मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी का काम कर रहे थे। मैच अच्छा था लेकिन जब दोनों रेसलर्स रिंग के बाहर गए तो एरीना की लाइट्स बुझने लगीं। इसके बाद वायट की एंट्री होती है और वह एंगल पर मैंडिबल क्लॉ का इस्तेमाल कर देते हैं। इसके बाद उनके हँसने की आवाज सुनाई देती है और ये सैगमेंट यहीं ख़त्म हो जाता है। द फीन्ड ने अबतक कई रेसलर्स के ऊपर हमला किया है और ऐसा करने के पीछे का कारण सामने नहीं आया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...