WWE दिग्गज कर्ट एंगल को Raw अंडरग्राउंड में फाइट करने के लिए मिली चुनौती 

WWE दिग्गज कर्ट एंगल को प्रो रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम है। WWE रेसलमेनिया 35 में किंग कॉर्बिन के साथ उनका अंतिम मुकाबला WWE में हुआ था। इसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया था। कर्ट एंगल के साथ हर कोई रिंग शेयर करना चाहता है। WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर ने उन्हें चुनौदी है अंतिम मैच के लिए। सबसे बड़ी बात जिगलर ने कर्ट एंगल WWE रॉ अंडरग्राउंड में मैच की बात कही है।

क्या WWE रॉ अंडरग्राउंड में होगा जिगलर और कर्ट एंगल का मैच?

डॉल्फ जिगलर काफी पुराने रेसलर WWE के रहे हैं। हालांकि उन्हें सफलता ज्याद मिली नहीं। लेकिन रिंग के अंदर उनका टैलेंट हमेशा फैंस को पसंद आता है। पिछले हफ्ते रॉ अंडरग्राउंड में जिगलर ने अच्चा प्रदर्शन कर फैंस को अपनी तरफ खींचा था।

इस हफ्ते भी रॉ अंडरग्राउंड में मैच हुआ। इससे पहले जिगलर ने कर्ट एंगल को चैलेंज किया। जिगलर और कर्ट एंगल के बीच आजतक सिर्फ एक ही बार मैच हुआ है।

WWE क्राउन ज्वेल 2018 में जिगलर और कर्ट एंगल का मैच हुआ था। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में इन दोनों का आमना सामना हुआ था। पिछले हफ्ते शेन मैकमैहन ने रॉ में वापसी की और रॉ अंडरग्राउंड नाम के प्रोजेक्ट को वो सभी के सामने लाए। रॉ अंडरग्राउंड में रिंग में रोप्स नहीं रहेंगी और फिर फाइट होगी। यानि एक तरह से इसे स्ट्रीट फाइट कहा जा सकता है। पिछले हफ्ते इसे काफी अच्छा रिएक्शन मिला था। पिछले हफ्ते इस फाइट्स में डॉल्फ जिगलर और वाइकिंग रेडर्स लड़ते हुए नजर आए। हालांकि MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन ने आकर तहलका मचा दिया था। इस हफ्ते रॉ में भी इसमें कई मैच हुए। ये प्रोजेक्ट अब फैंस को पसंद आ रहा है।

हाल ही में डेव मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया था कि WWE द्वारा रॉ अंडरग्राउंड को लाने का कारण साफ है कि रेटिंग को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। WWE इस समय अपनी रेटिंग को लेकर काफी परेशान है। इसी के चलते इस प्रोजेक्ट को लाया गया है। इस हफ्ते रॉ में इसे लेकर बिल्डअप शुरू हो गया है। फैंस का अच्छा रिएक्शन भी इस हफ्ते मिला है।

जिगलर रॉ अंडरग्राउंड का हिस्सा रहेंगे। और अब उन्होंने कर्ट एंगल को भी चुनौती दे दी है। कर्ट एंगल का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। जल्द ही कर्ट एंगल इसका जवाब देंगे। फिलहाल फैंस को अगले हफ्ते होने वाली रॉ का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020