Create
Notifications

दिग्गज ने 20 साल के सुपरस्टार को बताया WWE का 'दूसरा' ब्रॉक लैसनर, जानकर आपको भी होगी हैरानी

 ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar)
ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar)
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलिंग की दुनिया में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का बहुत बड़ा नाम हैं। ब्रॉक लैसनर ने वो सब यहां हासिल कर लिया है जिसका सपना मौजूदा दौर का सुपरस्टार देखता हैं। कई नए सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर लगता है कि वो WWE के अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं। हाल ही में कर्ट एंगल(Kurt Angle) ने एक यंग सुपरस्टार के बारे में बात कि और उन्हें लगता है कि वो WWE के अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने WWE रिंग से अपने रिटायरमेंट को लेकर दिया चौंकाने वाला बहुत बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर को लेकर कर्ट एंगल ने दिया बड़ा बयान

गेबल स्टीवसन का काफी उम्र में बड़ा नाम हो गया है और वो 20 साल के फ्रीस्टाइल रेसलर हैंं। पिछले साल यूनाइटेड स्टेट्स को ओलंपिक में रिप्रजेंट करने वाले थे। स्टीवसन का हमेशा से सपना रहा है कि वो फ्यूचर में WWE के बड़े सुपरस्टार बन जाएं। कर्ट एंगल ने भी कह दिया है कि इस सुपरस्टार के पास प्रोफेशनल रेसलिंग में आने के सारे गुण है। कर्ट एंगल को इस सुपरस्टार में ब्रॉक लैसनर की झलक नजर आती है।

Ask Kurt Anything" on AdFreeShows.com में कर्ट एंगल से स्टीवसन के फ्यूचर में WWE सुपरस्टार बनने को लेकर सवाल पूछे गए थे। कर्ट एंगल ने कहा कि लैसनर की तरह वो काम करेंगे तो आगे जाकर उनकी भूमिका वो निभा सकते हैं। कर्ट एंगल ने ये भी कहा कि स्टीवसन आऩे वाले समय में MMA या प्रो रेसलिंग में से एक चीज चुन सकते हैं। कर्ट एंगल ने कहा कि वो कुछ भी चुने लेकिन बहुत बड़े सुपरस्टार बनेंगे।

मुझे लगता है कि ये बहुत बड़े सुपरस्टार बनेंगे। उनका लुक बहुत ही शानदार हैं। इस सुपरस्टार को रेसलिंग चुननी चाहिए और ब्रॉक लैसनर जैसा बनना चाहिेए। ब्रॉक लैसनर के जैसे वो बन सकते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें ये चांस लेना चाहिए। चाहे वो MMA में जाए या WWE में दोनों जगह वो शानदार काम करेंगे। दोनों जगह वो फ्यूचर स्टार बन सकते हैं। इस सुपरस्टार को एक अच्छा लुक मिला है।

ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल WWE दिग्गज हैं और दोनों ने काफी अच्छे मैच साथ में दिए है। कर्ट एंगल अब रिंग से रिटायर हो गए है लेकिन ब्रॉक लैसनर अभी पार्ट टाइमर के रूप में रिंग में नजर आते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...