Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Raw में कर्ट एंगल की बैकस्टेज भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा

ANALYST
न्यूज़
Timeless

कर्ट एंगल
कर्ट एंगल

डब्लू डब्लू ई (WWE) हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने आधिकारिक तौर पर रेसलिंग से रिटायर ले लिया है। उन्होंने अपना अंतिम मैच इस साल रेसलमेनिया 35 में लड़ा था। जहां इनका सामना बैरन कॉर्बिन से हुआ था लेकिन वह यह मैच नहीं जीत सके। इस फाइट के बाद फैंस ने सोचा था कि वह कंपनी छोड़ देंगे लेकिन वह बैकस्टेज में रॉ ब्रांड के लिए काम कर रहे हैं।

PWInsider.com वेबसाइट के अनुसार कर्ट एंगल अब रॉ ब्रांड के बैकस्टेज में एक फुलटाइम प्रोड्यूसर के रूप में काम कर रहे हैं। हाल ही में इतने समय बाद मेडिसन स्क्वायर गॉर्डन में आयोजित रॉ टीवी शो के बैकस्टेज में मौजूद थे।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया

PWInsider की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बैकस्टेज में कर्ट एंगल का प्रोड्यूसर रूप में काम करते हुए अभी कुछ समय ही हुआ है। रेसलिंग से रिटायर होने के बाद से ही वह रॉ के बैकस्टेज प्रोड्यूसर के काम के बारे में जान रहे थे। कर्ट एंगल ने WWE में बहुत ही अच्छा काम किया और उनका रेसलिंग करियर भी बहुत बढ़िया था। उन्हें 2018 में WWE ने अपने हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया और यह किसी भी रेसलर का सपना होता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि वह विशेष रूप से रॉ ब्रांड के लिए काम करेंगे। हाल में कर्ट एंगल ने एक ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने बताया था कि वह अब चैड गेबल के लिए एडवोकेट का काम करेंगे।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि,"मेरे लिए चैड गेबल कभी भी एक अंडरडॉग रेसलर नहीं था। मुझे जल्दी पता चल गया था कि वह कितना काबिल है और वह था। गेबल को अब यह साबित करने का अवसर मिल रहा है कि वह वास्तव में कितना काबिल है। वो अगला कर्ट एंगल नहीं है बल्कि वह चैड गेबल है और वह किंग ऑफ द रिंग जीतने वाला है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...