Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कर्ट एंगल ने अपने सबसे घटिया मैच और रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर द्वारा की गई जानलेवा गलती के बारे में बताया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 18:52 IST

Enter capt

WWE रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल इन दिनों छुट्टी पर चले रहे हैं। स्टोरीलाइन के तहत स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर भेजा है। पूर्व ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने फेसबुक पर कई सारे फैंस के सवालों का जवाब दिया।

एक फैन ने सवाल के जरिए कर्ट से पूछा कि रैसलमेनिया 19 के मैच में ब्रॉक लैसनर द्वारा सनसेट फ्लिप मूव को गलत तरीके से करने के बाद आप दोनों के बीच कोई बात हुई थी। इसका जवाब देते हुए कर्ट ने बताया, "ब्रॉक लैसनर से सनसेट फ्लिप मूव करवाने का आइडिया मेरा था, लेकिन उनसे गलती हुई और वो सिर के बल मैट पर आकर गिरे। हम दोनों ने तब एक दूसरे को कुछ भी नहीं कहा, सारी बातें हमारे काम ने कह डाली और वो रैसलमेनिया इतिहास के सबसे यादगार मैचों में से एक बन गया।"

Enter caption

माइकल नाम के फैन ने कर्ट से उनके सबसे बेकार WWE मैच के बारे में पूछा। इस पर जवाब देते हुए कर्ट एंगल ने एडी गुरेरो के साथ हुए लंबरजैक मैच का जिक्र किया। कर्ट का कहना था कि वो मैच से पहले एडी बुरी तरह से थके हुए थे, लेकिन उनके कहने पर एडी खूब जोर लगा रहे थे फिर भी वो मैच अच्छा नहीं बन पाया।

"एडी ने मुझे बताया कि कुछ गलत है। उन्होंने मुझे कहा कि मैं उनको एक होल्ड में जकड़ लूं, ताकि उन्हें कुछ समय मिल जाएगा। गुरेरो उस रात पूरी तरह से थके हुए थे। वहां मेरी ज्यादा गलती थी क्योंकि मैं उनका लगातार ज्यादा करने के लिए बढ़ावा दे रहा था। वो मेरे लिए सिर्फ साथी रैसलर नहीं बल्कि एक भाई थे। वो रात हम दोनों के लिए काफी खराब थी।"

कर्ट एंगल फिलहाल टीवी से दूर हैं और माना जा रहा है कि वो दोबारा रिंग में उतरने के लिए ट्रेनिंग में जुटे हुए हैं। कर्ट ने आखिरी WWE मैच रैसलमेनिया 34 में लड़ा था।

Published 24 Sep 2018, 11:44 IST
Advertisement
Fetching more content...