Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

दिग्गज कर्ट एंगल ने WWE में अपने नए रोल का खुलासा किया

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
495   //    02 Jul 2019, 18:30 IST

रिंग को अलविदा बोल चुके हैं
रिंग को अलविदा बोल चुके हैं

WWE के हॉल ऑफ फेम रह चुके कर्ट एंगल ने इस साल की शुरुआत में ही रैसलिंग से रिटायरमेंट लेने का एलान कर दिया था। उन्होंने रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपने करियर का लास्ट मैच लड़ा था।

ये भी पढ़ें:- भयानक विस्फोट और अंडरटेकर की एंट्री के बाद फैंस की ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

रिटायरमेंट के बाद कर्ट एंगल को बैकस्टेज पर कई भूमिका में देखा जा चुका है, जैसे कि वे कई बार युवा रैसलर्स को टिप्स देते हुए भी दिखे। Busted Open Radio के साथ बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो अब WWE में प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं।

पहले इस रोल के लिए उनके मन में हिचक थी, लेकिन इस काम को शुरु करने के बाद अब वो इसे पसंद कर रहे हैं।बस्टेड ओपन रेडियो के साथ एक इंटरव्यू में बात करते हुए, एंगल ने WWE में अपने रोल सहित कई चीजों के बारे में बताया ।

मैनें पिछले महीने से बैकस्टेज एक प्रोड्यूसर के तौर पर काम शुरु किया है । मैं धीरे-धीरे इस भूमिका में खुद को ढाल रहा हूं। यह काफी कूल वर्क है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इसे पसंद करूंगा, मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि मैं ऐसे कार्यों से दूर हो जाऊंगा। मैं वास्तव में लोगों की मदद करना पसंद करता हूं और इस विचार ने मुझे इस कार्य की बेहतर समझ दी है। दरअसल, रिंग में जाकर लड़ने के अलावा भी बहुत सी बातें होती हैं जिन पर हमें ध्यान देना होता है, इसके लिए एक रैसलर का क्रिएटिव और अलग होना बहुत जरूरी है । मैंने कभी नहीं सोचा था मैं इस काम को एंजॉय करुंगा, लेकिन मैं कर रहा हूं ।"

इसके अलावा WWE द्वारा पॉल हेमन और एरिक बिशफ को बड़ा कार्य देने पर भी कर्ट एंगल ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अब हम बोल सकते हैं कि कर्ट एंगल का WWE में रैसलिंग करियर खत्म हो चुका है, लेकिन शायद उन्हें आगे कुछ स्पेशल शो में देखा जा सकता है ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...