Create
Notifications

WWE दिग्गज ने SummerSlam में ब्रॉक लैसनर की वापसी और AEW में सीएम पंक के डेब्यू को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE समरस्लैम (SummerSlam) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि लैसनर को लाने का निर्णय अंतिम समय में लिया गया। इसका एक बड़ा कारण था कि जॉन सीना (John Cena) SummerSlam के बाद WWE में नजर नहीं आएंगे और AEW में सीएम पंक (CM Punk) ने डेब्यू कर लिया था। WWE ने पंक के डेब्यू को पूरी तरह दबाने के लिए लैसनर की एंट्री करा दी। The Wrestling Inc. Daily को हाल ही में कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने अपना इंटरव्यू दिया और लैसनर की वापसी पर बयान दिया।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल का लैसनर को लेकर बड़ा बयान सामने आया

AEW में सीएम पंक की वापसी से रेसलिंग वर्ल्ड में हलचल मच गई थी। AEW में सीएम पंक के डेब्यू के एक दिन बाद ही SummerSlam का आयोजन हुआ। WWE को कुछ ना कुछ बड़ा प्लान तैयार करना जरूरी था। लैसनर की वापसी देखकर एक बार फिर फैंस ने WWE की तरफ रूख कर लिया। इंटरव्यू में कर्ट एंगल से इस बात को लेकर ही सवाल पूछा गया था। कर्ट एंगल ने कहा,

जब भी लैसनर ने वापसी की तब ये बड़ी डील रही। AEW में सीएम पंक की वापसी और डेनियल ब्रायन के आने की खबरों ने काफी जोर पकड़ लिया था। कहीं ना कहीं WWE नीचे की तरफ आ रहा था। पंक और ब्रायन का रेसलिंग में बड़ा नाम हैं। मुझे लगता है कि पंक के AEW में जाने से WWE को कोई खास फर्क नहीं पड़ा। लैसनर के आने से तो वैसे ही AEW का हाइप खत्म हो गया। मुझे लगता है कि ये बातें कोई मैटर नहीं करती है।

एंगल ने सीएम पंक की रिंग में वापसी को शानदार बताया। एंगल ने पंक की जमकर तारीफ भी की। खैर एंगल ने कह दिया कि पंक की वापसी से WWE को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने ये भी कहा कि जो भी फर्क पड़ा होगा वो लैसनर के आने से सब खत्म हो गया। वैसे इस चीज के लिए सभी विंस मैकमैहन की तारीफ कर रहे हैं। सीएम पंक को फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिला था लेकिन लैसनर की वापसी भी जबरदस्त रही।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now