Raw का जनरल मैनेजर बनने से 5 साल पहले कर्ट एंगल ने किया था दिलचस्प ट्वीट

कर्ट एंगल
कर्ट एंगल

1996 में आयोजित अटलांटा ओलंपिक इवेंट में कर्ट एंगल ने गोल्ड मेडल जीता था। इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था। कर्ट एंगल WWE के सबसे महान रेसलर्स में से एक है । अपने रेसलिंग करियर में उन्होंने किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट और WWE चैंपियनशिप को भी जीता था।

कर्ट एंगल को WWE में सबसे बड़ा पुश साल 2000 सें मिलना शुरू हुआ था। रेसलमेनिया 19 के मेन इवेंट में उन्होंने WWE टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना किया था। उन्होंने 2006 में WWE को छोड़ दिया और इम्पैक्ट रेसलिंग कंपनी को ज्वॉइन कर लिया। WWE ने 2017 में कर्ट एंगल के रॉ ब्रांड में वापस आने की घोषणा की थी। कंपनी ने बताया था कि एंगल वापस WWE में आकर रॉ ब्रांड के जनरल मैनेजर का काम देखेंगे।

यह भी पढ़े:स्टोन कोल्ड का अगले महीने होने वाली Raw में वापसी का कारण सामने आया

youtube-cover

कई रेसलिंग फैंस को पता नहीं होगा कि कर्ट एंगल ने 2017 में वापसी करने से पहले भी रॉ जनरल मैनेजर की भूमिका निभाने के लिए 2012 में एक ट्वीट किया था। इस समय वह इम्पैक्ट रेसलिंग में सक्रिय रूप काम कर रहे थे। कर्ट एंगल ने यह ट्वीट मजाक में किया था या रॉ ब्रांड के जनरल मैनेजर प्रमोशन के लिए इस बारे में अब तक कोई जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है।

जनवरी 2017 में कर्ट एंगल के WWE में वापस आने के बाद कंपनी ने उन्हें कुछ समय बाद ही हॉल ऑफ फेम में शामिल कर लिया। रेसलमेनिया 33 के बाद रॉ के पहले एपिसोड में उन्हें मंडे नाइट रॉ का जनरल मैनेजर बनाया गया। कर्ट एंगल अब रेसलिंग से रिटायर हो गए है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं