Create

कुछ वक्त पहले निकाले गए दिग्गज ने WWE का बहुत बड़ा ऑफर ठुकराया

Ankit
WWE
WWE

कुछ वक्त पहले WWE दिग्गज कर्ट एंगल को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन पिछले हफ्ते कर्ट एंगल ने NXT में स्पेशल गेस्ट रेफरी का रोल अदा करते हुए एंट्री मारी। ये एक पिट फाइट थी जिसमें एंगल रेफरी थे। अब कर्ट एंगल ने बताया कि उन्होंने WWE का बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है।

ये भी पढ़ें-AEW के 'डर' के कारण विंस मैकमैहन फिर से कर्ट एंगल को WWE में साइन करना चाहते हैं

Cbr.Com को हाल ही में कर्ट एंगल ने इंटरव्यू दिया और बताया कि WWE ने उन्हें मैट रिडल के मैनेजर का रोल अदा करने का ऑफर दिया। कर्ट ने बताया कि कुछ कारणों से उन्होंने इसको मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वो रिडल का मैनेजर बनना पसंद करेंगे लेकिन ये सही समय नहीं है। कर्ट एंगल मैट रिडल की काफी तारीफ की और उन्हें फ्यूचर का WWE फेस बता दिया। कर्ट ने बताया कि फैंस उनको पसंद करते हैं और वो आगे चलकर अच्छा काम करेंगे।

मुझे लगता है कि मैट रिडल आगे चलकर WWE का फेस होंगे,क्योंकि उनमें वो काबिलियत हैं। उनकी छवि काफी जबरदस्त है। मैट फैंस के बीच में भी काफी शानदार हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं। उन्होंने कई मौकों पर बताया है कि वो रिंग में कितना अच्छा काम कर सकते हैं। WWE ने मुझे ऑफर किया था कि मैं रिडल का मैनेजर बनूं। हालांकि मैंने इस ऑफर को ठुकराया कुछ कारणों के चलते। हां , मैं रिडल को मैनेज करना पसंद करुंगा लेकिन ये सही समय नहीं है।

क्या कर्ट एंगल को फिर से साइन करेंगा WWE?

दिग्गज कर्ट एंगल को 15 अप्रैल को काफी लोगों के साथ WWE से रिलीज कर दिया था। हालांकि कुछ खबरों के अनुसार विंस मैकमैहन नहीं चाहते कि कर्ट एंगल किसी और कंपनी या फिर AEW का हिस्सा बने। खैर, अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या कर्ट की WWE में वापसी होती है या फिर उन्हें कहीं और देखा जाता है।

ये भी पढ़ें: विंस मैकमैहन के रेसलिंग करियर के 4 सबसे बड़े दुश्मन

youtube-cover

ये भी पढ़ें-5 मौके जब विंस मैकमैहन ने खुद WWE सुपरस्टार्स को स्टोरीलाइन का सुझाव दिया

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment