Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रेसलमेनिया 35 में जॉन सीना के साथ मैच ना होने का कारण कर्ट एंगल ने बताया

ANALYST
न्यूज़
Published 25 Jul 2019, 18:00 IST
25 Jul 2019, 18:00 IST

कर्ट और विंस मैकमेहन
कर्ट और विंस मैकमेहन

सभी रेसलिंग फैंस यह सोच रहे थे कि रेसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल का मैच जॉन सीना के खिलाफ देखने को मिल सकता था, लेकिन यह मैच नहीं हो पाया। रेसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल ने अपना अंतिम मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा। कर्ट एंगल अपना WWE में यह अंतिम मैच हार गए थे।

एंगल ने हाल ही अपने रेसलमेनिया 35 मैच के बारे में बात कि जहां उन्होंने बताया की किस वजह से विंस मैकमैहन उनके और सीना के बीच मैच के सुझाव को रद्द कर दिया। जॉन सीना आधिकारिक रूप से रेसलमेनिया 35 का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने एक छोटे सैगमेंट में वापसी की थी। इस सैगमेंट के दौरान सीना ने चौंकाने वाली वापसी के साथ अपने पुराने गिमिक डॉक्टर ऑफ ठगनॉमिक्स के साथ लौटे थे।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

इस चौंकाने वाली वापसी के बाद उन्होंने इलायस को इंटरफेयर किया। यह सैगमेंट फैंस को बहुत पसंद आया था। हाल ही में कर्ट एंगल ने अपना इंटरव्यू एक लाइव यूट्यूब चैनल पर दिया। जहां उन्होंने बताया कि किस वजह से विंस मैकमैहन ने उनके इस मैच को कैंसल कर दिया।

कर्ट एंगल ने कहा,'' सीना के साथ मैच सिर्फ एक विचार था। मैं किसी पर भी इल्जाम नहीं लगा रहा हूं। मैंने रेसलमेनिया में रिटायर होने का मन बनाया। मैं विंस के पास गया और कहा में रिटायर होना चाहता हूं क्योंकि अब मैं पहले जैसे नहीं रह गया हूं। मैंने बहुत से फैंस यह बात सुनी है कि मैं अब रिंग में धीमा हो गया हूं और रिंग में मैच लड़ना मेरे लिए मुश्किल हो गया है। मेरी उम्र वर्तमान में 50 साल है और सभी फैंस मेरे और जॉन सीना के बीच रेसलमेनिया 35 में मैच देखना चाहते है।'जब मैं उनके पास रेसलमेनिया 35 के लिए इस मैच को लेकर गया तो उन्होंने कहा तुम इस इवेंट में मैच जरुर फाइट करोगे लेकिन सीना के साथ नहीं बल्कि बैरन कॉर्बिन के साथ। इसके बाद मैंने विंस से कहा तुम मुझसे अच्छा जानते हो की क्या सही और क्या गलत ।''

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Modified 20 Dec 2019, 23:56 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...