WWE न्यूज़: बहन की मौत के 1 दिन बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कर्ट एंगल ने लड़ा था आयरन मैन मैच 

Enter caption

कर्ट एंगल को WWE इतिहास के सबसे बेहतरीन रैसलरों में गिना जाता है। एंगल WWE में शामिल होने वाले पहले ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रहे हैं। उन्होंने 1996 के अटलांटा ओलंपिक खेलों में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीता था।

WWE रॉ के जनरल मैनेजर रहे कर्ट एंगल ने अपने फेसबुक पेज पर फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सारे मुद्दों को लेकर सवाल किया। एंगल से उनके करियर के सबसे फिजिकल मैच के बारे में पूछा गया। इस पर जवाब देते हुए कर्ट एंगल ने लिखा, "ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ एक घंटा का आयरन मैन मैच। वो मैच बहुत ही जबरदस्त था और ब्रॉक लैसनर भी। इस मैच से 1 रात पहले ही मेरी बहन का देहांत हो गया था। दुनिया के दो बेहतरीन रैसलर उस मैच में एक दूसरे के सामने थे।"

पूर्व WWE चैंपियन कर्ट एंगल ने 'आर्मबार' को उन सबसे खतरनाक सबमिशन मूव्स की श्रेणी में रखा, जो उनपर लगाए गए। पूर्व ओलंपिक चैंपियन कर्ट एंगल ने साल 1999 की सर्वाइवर सीरीज़ में इन-रिंग डेब्यू किया था। इसको लेकर एक फैन ने सवाल किया और उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा था। मुझे जो बोला गया था, मैंने वो ही किया। जब मैंने करियर शुरु किया तो लोगों की बातें ध्यान से सुनता था। इस वजह से मुझे बहुत फायदा हुआ।"

वेन क्रॉफोर्ड नाम के शख्स ने कर्ट एंगल से पूछा कि आपने कितने दिन बिना ऑफ लिए रोड पर बिताए। कर्ट एंगल ने कहा कि उन्हें 2004 में 23 दिनों तक लगातार रोड पर रहना (ट्रेवल करना) पड़ा। इस दौरान ट्रिपल एच ने 16 शहरों में 16 टाइटल मैचों में हिस्सा लिया। अलग-अलग शहरों में जाकर ऑटोग्राफ साइनिंग में हिस्सा लिया और 2 दिन ट्रेवल कर घर पहुंचे।

Get WWE News in Hindi here