कर्ट एंगल के WWE फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Enter caption

WWE ने अप्रैल में बहुत सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। इसमें एक नाम WWE दिग्गज कर्ट एंगल(kurt-angle) का भी था। इस नाम को देखकर सभी लोग चौंक गए थे। लेकिन उनकी अब दोबारा वापसी हो गई है। मैट रिडल और टिमथी थाचर के बीच हुए मैच में कर्ट एंगल स्पेशल गेस्ट रेफऱी के तौर पर थे। अब सवाल सभी WWE फैंस के मन में ये उठ रहा है कि आखिर कर्ट एंगल का फ्यूचर क्या होगा और क्या उन्हें दोबारा रिहायर किया गया है।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टजर ने कर्ट एंगल के WWE स्टेटस के बारे में बताया है। डेव मैल्टजर ने ये साफ-साफ कह दिया है कि कर्ट एंगल अब नई डील के लिए सहमत हो गए है। इसमें ये भी कहा गया है कि कर्ट एंगल को जुलाई तक पैसा मिलेगा, जैसे सभी रिलीज किए गए सुपरस्टार्स को मिलेगा। मैल्टजर के अनुसार WWE का प्लान अभी ये है कि वो कुछ रिलीज किए गए सुपरस्टार्स को प्रयोग करना चाहता है। कई सुपरस्टार्स के नाम इसमें शामिल हैं। ड्रेव मेवरिक और साराह लोगन को WWE प्रयोग में जल्द ही ला सकता है।

क्या कर्ट एंगल WWE के साथ नई डील साइन करेंगे?

youtube-cover

इस रिपोर्ट के अलावा कर्ट एंगल के WWE फ्यूचर को लेकर कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। अभी भी वो रिलीज सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है क्योंकि उन्हें सिर्फ एक मैच में गेस्ट रेफरी के तौर पर बुलाया था। उम्मीदें ये जताई जा रही है कि कर्ट एंगल को रिहायर किया जा सकता है। हाल ही में ये खबर आई थी कि रिलीज किए गए सुपरस्टार्स में से कई सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है। और इसके लिए लिस्ट तैयार कर ली गई है।

ये भी पढ़ें:- 4 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के खिलाफ कोर्ट में केस किया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now