3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

WWE
WWE

WWE में अक्सर कई सारे बड़े सुपरस्टार्स के बीच शानदार मुकाबले होते हैं। WWE बड़े स्टार्स की दुश्मनी को लंबा खींचता है, जिससे सुपरस्टार्स का कद बढ़ता है और प्रशंसक स्टोरीलाइन में रुचि लेते हैं। लंबी स्टोरीलाइन और बड़े स्टार्स के बीच दुश्मनी में अक्सर एक या उससे ज्यादा मुकाबले होते हैं।

WWE के पूरे इतिहास में कई सारे बड़े दिग्गज एक बार जरूर आमने-सामने आए हैं और यादगार मैच दिए हैं। WWE में पिछले कुछ सालों में भी कई सारे बड़े दिग्गजों का सामना इंडिपेंडेंट रेसलिंग के प्रसिद्ध स्टार्स से हुआ है और कई सारे ड्रीम मैच भी देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

इसके बावजूद कहा जा सकता है कि WWE के कुछ लैजेंड कभी भी सिंगल्स मैच में एक-दूसरे के खिलाफ नहीं आए। कई बार मौके आते हैं तो लगता है कि दो बड़े स्टार्स के बीच एक सिंगल्स मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं होता और फिर वो बड़ा मैच काफी भी देखने को नहीं मिलता है।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सिंगल्स ड्रीम मैचों के बारे में जो WWE में कभी नहीं हुए।

3. WWE के ब्रे वायट और ब्रॉक लैसनर

ब्रे वायट इस समय WWE के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है और पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपना काफी बड़ा नाम बनाया है। इसके अलावा द बीस्ट ब्रॉक लैसनर के नाम से हर कोई परिचित है।

2016 के रॉयल रंबल में वायट फैमिली ने ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट कर दिया था। लग रहा था कि ब्रे वायट और ब्रॉक लैसनर का सामना होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बजाय रोडब्लॉक पीपीवी में एक हैंडीकैप मैच हुआ लेकिन यहां भी रिंग में दोनों स्टार्स आमने-सामने नहीं आए।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

2. WWE के दिग्गज स्टीव ऑस्टिन और जैफ जेरेट

स्टीव ऑस्टिन का सामना उनके समय के लगभग हर बड़े स्टार से हुआ लेकिन उन्होंने कभी भी जैफ जेरेट के साथ काम करने का न्योता नहीं स्वीकारा। WWE के दिग्गज ब्रदर लव ने इस बारे में बात की थी।

उन्होंने बताया था कि ऑस्टिन एक समय में जैफ के पिता की कंपनी में काम किया करते थे और यहां पैसों को लेकर थोड़े मतभेद रहे थे। उस दौरान जैफ ने ऑस्टिन को पीठ पर चाटा लगा दिया था। इस वजह से दोनों ने का कभी रिंग में सामना नहीं हुआ।

1. शॉन माइकल्स और अल्टीमेट वॉरियर

शॉन माइकल्स और अल्टीमेट वॉरियर के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता था। 1996 में अल्टीमेट वॉरियर ने वापसी की थी और इस दौरान उन्होंने शॉन माइकल्स की मदद भी की थी।

यहां से दोनों के बीच भविष्य में मैच की नींव रखी गयी थी। कुछ समय बाद WWE और अल्टीमेट वॉरियर के बीच कहासुनी हो गयी और फिर ये दिग्गज WWE से चला गया। इस वजह से बड़ा मैच काफी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now