Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

  • WWE में कई सारी जोड़ियां टेलीविजन पर साथ नजर आई है।
  • कुछ ऐसे भी कपल्स रहे हैं जो कभी भी एक साथ नजर नहीं आए हैं।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Mar 2020, 18:30 IST

एलिस्टर ब्लैक और जेलिना
एलिस्टर ब्लैक और जेलिना

कपल्स को रेसलिंग में बहुत बार साथ रखा जाता है और बहुत बार नहीं। असल जीवन की जोड़ियां बहुत-सी बार टेलीविजन या ऑन-स्क्रीन दिखाई देती है और इससे प्रोडक्ट रोचक बन जाता है। गोल्डन एरा में "द माचो मैन" रैंडी सैवेज और मिस एलिज़ाबेथ की जोड़ी फैंस को हमेशा याद रहेगी। 

इनके अलावा भी कई सारे अलग कपल्स WWE की स्टोरीलाइन में साथ नजर आए हैं और ये चीज़ कंपनी को काफी पसंद आती है। सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच दोनों ही रिलेशनशिप में है और एक्सट्रीम रूल्स 2019 में वे एक मैच में साथ नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania में रोमन रेंस के 3 सबसे शानदार मैच

इन सबके अलावा कभी-कभी सुपरस्टार्स अपने पार्टनर्स को अपने साथ ऑन-स्क्रीन जोड़ना पसंद नहीं करते और यही बड़ा कारण है कि बहुत सारे स्टार्स अकेले ही नजर आते हैं। रेसलिंग में कुछ ऐसी भी जोड़ियां है जो काफी ज्यादा प्रसिद्ध है लेकिन ये ऑन-स्क्रीन कभी साथ नजर नहीं आये। 

इसलिए हम बात करने वाले हैं 6 सबसे मशहूर कपल्स के बारे में जो कभी भी टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आये। 

#6 एडम कोल और ब्रिट बेकर

ब्रिट बेकर और एडम कोल
ब्रिट बेकर और एडम कोल

एडम कोल इस समय NXT के सबसे बड़े स्टार्स में से एक है वहीं ब्रिट बेकर ऑल एलीट रेसलिंग का हिस्सा है। ये दोनों ही रेसलर्स लंबे समय से साथ है लेकिन ऑन-स्क्रीन इन्हें कभी साथ नहीं देखा गया है। 

ब्रिट NXT टेकओवर में एडम कोल के मैच के दौरान नजर आयी गए लेकिन एक ही फ्रेम में वे कभी भी दर्शकों को टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आए। कुछ सालों में ये चीज़ संभव हो सकती है जब दोनों स्टार्स एक कंपनी में आ जाएं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement

 

1 / 6 NEXT
Published 25 Mar 2020, 18:30 IST
Advertisement
Fetching more content...