Create

5 शानदार चीज़ें जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के WrestleMania 36 में होने वाले मैच में हो सकती है

रोमन और गोल्डबर्ग
रोमन और गोल्डबर्ग

रेसलमेनिया 36 अब सिर्फ 2 हफ्ते दूर है और फैंस कई सारी मुश्किलें आने के बाद भी "साल के सबसे बड़े पीपीवी" के लिए उत्साहित है। WWE ने रेसलमेनिया के लिए कई बड़े मैच बुक किये थे। इस बार रेसलमेनिया में संभावित रूप से दो मेन इवेंट होंगे क्योंकि ये इवेंट दो अलग-अलग दिनों पर आयोजित होंगे।

एक दिन ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर का WWE टाइटल मैच मेन इवेंट कर सकता है वहीं दूसरे दिन गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच होने वाला यूनिवर्सल टाइटल मैच मेन इवेंट कर सकता है। स्मैकडाउन के टॉप टाइटल के लिए बड़ा ड्रीम मैच होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें रिटायर होने से पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए और 3 जिन्हें नहीं

WWE इस बड़े मैच में कई सारी चीज़ें कर सकता है जिससे ये मैच यादगार और रोचक बन जाए। फैंस इस मुकाबले के लिए उत्साहित है और अब देखना होगा कि इसके नतीजे किस प्रकार रहते हैं। खैर, हम बात करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के रेसलमेनिया 36 के मैच में हो सकती है।

#5 रोमन रेंस पूरी तरह से गोल्डबर्ग को तबाह कर दें

youtube-cover

रोमन रेंस के पास इस समय मोमेंटम है और लग रहा है कि वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लेंगे। ऐसे में WWE पूरी तरह रेंस को ताकतवर दिखा सकता है और गोल्डबर्ग को धराशाई कर सकता है।

इससे WWE को खराब रिएक्शन भी नहीं मिलेगा क्योंकि फैंस मौजूद नहीं रहेंगे और WWE आसानी से अपने टॉप स्टार को तगड़ी बुकिंग दे सकता है। इसे बाद वे हील या फेस नहीं रहेंगे, वो एक ऐसे स्टार बन जाएंगे जिसे किसी के रिएक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 मैट रिडल परफॉर्मेंस सेंटर में आ जाएं

youtube-cover

मैट रिडल और गोल्डबर्ग के बीच असल जीवन में काफी अनबन है। रिडल ने सोशल मीडिया पर कई मौकों पर गोल्डबर्ग का मजाक बनाया है और समरस्लैम के बैकस्टेज दोनों के बीच मुलाकात भी हुई थी और यहां दुश्मनी साफ नजर आ रही थी।

मैट जरूर ही एक समय में मेन रोस्टर पर आने वाले हैं। ऐसे में अगर वे मैच में आकर इंटरफेरेंस के चलते गोल्डबर्ग का ध्यान भटकाते हैं तो ये एक शॉक होगा। बाद में उभरते हुए स्टार और दिग्गज का सामना-सामना हो सकता है।

#3 गोल्डबर्ग रिटेन कर लें

youtube-cover

गोल्डबर्ग ने जिस प्रकार से WWE के सबसे ताकतवर और खतरनाक स्टार को हराया था, इसके बाद लग रहा था कि अब उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। इसके बाद रोमन रेंस सामने आए।

WWE अगर भविष्य में गोल्डबर्ग के लिए एक बड़ा ड्रीम मैच प्लान कर रहा है तो वे रेसलमेनिया में टाइटल रिटेन कर सकते हैं। ये चीज़ दर्शकों को सरप्राइज जरूर देगी लेकिन इसकी संभावना काफी कम है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो अपने साथियों को धोखा दे सकते हैं

#2 दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे के मूव्स का उपयोग करें

youtube-cover

कुछ महीनों पहले तक ये ड्रीम मैच इसलिए था क्योंकि गोल्डबर्ग और रोमन रेंस एक जैसे मूव का उपयोग करते हैं। दोनों ही स्पीयर लगाते हैं लेकिन मैच को रोचक बनाने के लिए वो एक-दूसरे के और मूव्स चुरा सकते हैं।

मैच में रोमन रेंस जैकहैमर का उपयोग कर सकते हैं वहीं कुछ मौके पर गोल्डबर्ग सुपरमैन पंच लगा सकते हैं। WWE इस बड़े यूनिवर्सल टाइटल मैच में ये रोचक चीज़ जरूर कर सकता है।

#1 द फीन्ड की इंटरफेरेंस हो

youtube-cover

द फीन्ड ने अचानक से सुपर शोडाउन में यूनिवर्सल टाइटल को गंवाया था। इसके बाद चौंकाने वाली चीज़ ये रही थी कि उन्हें रीमैच नहीं मिला। WWE जरूर ही रेसलमेनिया के बाद द फीन्ड को रीमैच दे सकता है।

इसकी शुरुआत रेसलमेनिया से देखने को मिल सकती है जहां वे मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं और गोल्डबर्ग या रेंस पर हमला कर सकते हैं। इससे मनी इन द बैंक या बैकलैश में एक टाइटल मैच देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 कारण क्यों जॉन सीना को द फीन्ड पर जीत हासिल करनी चाहिए

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment