'मैं मुकदमा करके WWE WrestleMania को रद्द करा दूंगा और कंपनी को बंद कर दूंगा'

रैंडी ऑर्टन ने मैकमैहन फैमिली को कंपनी बंद करने की धमकी दी थी
रैंडी ऑर्टन ने मैकमैहन फैमिली को कंपनी बंद करने की धमकी दी थी

रेसलमेनिया 36 का वक्त करीब आ रहा है और कंपनी पूरी तैयायिरों में लगी है। अब कुछ पुरानी रेसलमेनिया के किस्सों पर नजर डालते हैं। 25 जनवरी 2009 को रैंडी ऑर्टन ने रॉयल रंबल जीता था और यहां से उन्हें रेसलमेनिया 25 के मेन इवेंट के टिकट मिल गया था। उनके सामने रेसलमेनिया से पहले एक बड़ी चुनौती थी और वो थी मैकमैहन फैमिली। ऑर्टन का सामना ट्रिपल एच से होने वाला था।

ये भी पढ़ें:- 5 शानदार चीज़ें जो रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के WrestleMania 36 में होने वाले मैच में हो सकती है

रेसलमेनिया के बिल्ड-अप के दौरान रैंडी ऑर्टन ने विंस मैकमैहन को पंट किक से अटैक किया था। इसके बाद अगले हफ्ते वो बहुत सारे वकिलों के साथ आएं और स्टैफनी मैकमैहन से कन्फ्रन्ट किया। इस दौरान स्टैफनी ने ऑर्टन को विंस पर अटैक करने करने के बाद धमकियां दी। ऑर्टन ने कहा कि अब मैं तुम्हे ऐसी बात बताने जा रहा हूँ तुम चिंता में आ जाओगी।

ठीक है स्टैफनी। ये एक धमकी है। मेरे पास रेसलमेनिया का हिस्सा बनने का कानूनी अधिकार है। मैंने रॉयल रंबल जीता है। अगर तुमने मुझे आज फायर किया तो मैं तुमपर मुकदमा कर दूंगा। लेकिन न सिर्फ मैं तुमपर मुकदमा करूँगा बल्कि मैं आदेश रखूंगा कि इस साल कोई रेसलमेनिया नहीं होगी। मैं कंपनी को बंद कर दूंगा। और ये सिर्फ धमकी नहीं है। स्टैफनी मैकमैहन, ये एक वादा है। अब तुम इस बारे में क्या करोगी।

इसके बाद बिल्डअप के दौरान शेन मैकमैहन और स्टेफनी मैकमैहन पर रैंडी और उनके साथियों ने अटैक किया। अंत में रेसलमेनिया 25 में ऑर्टन और एच का सामना हुआ और आखिर ट्रिपल एच ने टाइटल को रिटेन करते हुए रैंडी के घमंड को चूर-चूर कर दिया। इसे रेसलमेनिया के इतिहास का सबसे अच्छा बिल्डअप कहा जा सकता है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं